Logo
MP के मंदसौर में एक हैरान कर देने वाला मामले सामने आया है। लोन की किस्त नहीं चुका पाए तो फाइनेंस कंपनी ने पुजारी परिवार को कड़ी सजा दी। पूरे परिवार को घर से निकाला। पुजारी के 100 साल के बीमार पिता को पलंग सहित उठाकर बाहर रख दिया।

भोपाल। लोन की किस्त नहीं चुका पाए तो पुजारी परिवार को फाइनेंस कंपनी ने घर से बाहर निकाल दिया। कंपनी के कर्मचारी पुलिस के साथ पुजारी के घर पहुंचे। घर के अंदर रखा सामान उठाकर सड़क पर रख दिया। इतना ही नहीं फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने पुजारी के 100 साल के बीमार पिता को भी पलंग सहित उठाकर बाहर रख दिया। इसके बाद घर में ताला लगा दिया। हैरान करने वाली यह घटना मंदसौर की है। रविवार को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण पुजारी नहीं चुका पाए किस्त 
नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के भील्याखेड़ी के गोविंददास बैरागी राम मंदिर में पुजारी हैं। 2015 में पुजारी ने मेंटोर फाइनेंस जयपुर से मकान बनाने के लिए 3 लाख का लोन लिया था। पुजारी के मुताबिक, लोन देते समय कंपनी ने 20 हजार रुपए बीमा और 50 हजार रुपए अन्य खर्च के नाम पर काट लिए थे। लोन मिलने की खुशी में पुजारी ने सांवलिया जी मंदिर में 10 हजार रुपए दान कर दिए। इसके बाद 70 हजार रुपए की किस्तें पुजारी ने भरीं, लेकिन कोरोना के कारण लॉकडाउन लग गया। इसके बाद पुजारी के पिता की तबीयत खराब हो गई। तब से पिता खटिया (चारपाई) पर ही हैं। इसके बाद पुजारी की पत्नी की तबीयत खराब हो गई। फिर पुजारी ने पत्नी का ऑपरेशन करवाया। इसके बाद 3 बेटियों का विवाह किया। आर्थिक स्थिति दयनीय होने के कारण पुजारी किस्तें नहीं भर पाया।

जीतू की पोस्ट: मोहन यादव जी सरकार इस मोर्चे पर भी असफल
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने एक्स पर लिखा है कि उपेक्षा और अपमान की एक नई कहानी आज मध्यप्रदेश में मंदसौर के नाहरगढ़ से सामने आई है। विकसित भारत की तस्वीर? होम लोन नहीं चुकाने पर फाइनेंस कंपनी ने बीमार बुजुर्ग सहित घर के सदस्यों को बाहर निकाला, फिर घर पर ताला लगा दिया! मोहन यादव जी, सरकार इस मोर्चे पर भी असफल है। 

फाइनेंस कंपनी ने कहा-कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई हुई  
पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने एक्स पर लिखा है कि उपेक्षा और अपमान की एक नई कहानी आज मध्यप्रदेश में मंदसौर के नाहरगढ़ से सामने आई है। विकसित भारत की तस्वीर? होम लोन नहीं चुकाने पर फाइनेंस कंपनी ने बीमार बुजुर्ग सहित घर के सदस्यों को बाहर निकाला। इसके बाद घर पर ताला लगा दिया। मोहन यादव जी, सरकार इस मोर्चे पर भी असफल है।  

5379487