Narmadapuram Road Accident: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में रविवार रात हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इटारसी के पास सनखेड़ा फोरलेन में देर रात सवा 10 बजे के तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। हादसा बैतूल-औबेदुल्लागंज नेशनल हाईवे-46 पर हुआ।

नागपुर से भोपाल की तरफ स्विफ्ट डिजायर कार तेज रफ्तार में जा रही थी। तभी बाइक सवार गलत साइड से फोरलेन में आ गए। अचानक रॉन्ग साइड में बाइक आ जाने से कार चालक गाड़ी कंट्रोल नहीं कर पाया। कार की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार 10 फीट तक उछल गए। कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। 

कार एक्सीडेंट में सनखेड़ा निवासी नंदलाल पटेल (58), गोपालदास पटेल (55) और पुरानी इटारसी के राजेंद्र यादव (45) की मौत हुई है। टीआई गौरव बुंदेला ने बताया, तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

रैसलपुर से लौट रहे थे तीनों लोग 
मृतक गोपालदास के साले ठाकुरलाल चौधरी ने बताया कि जीजा गोपालदास और नंदलाल सनखेड़ा के एक ही मोहल्ले में रहते थे। राजेंद्र यादव उर्फ राजू पुरानी इटारसी के दीवान कॉलोनी में रहते थे। नंदलाल वेयरहाउस में मजदूरी करते थे। गोपालदास पटेल किसानी और राजू यादव मजदूरी करते थे। तीनों लोग रैसलपुर में आयोजित कार्यक्रम से लौट रहे थे। सोमवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।  

पिकअप की टक्कर से किसान की मौत
खंडवा जिले में बांगरदा ग्राम के पास पिकअप की टक्कर से किसान की मौत हो गई है। वह बैलगाडी से जा रहे थे, तभी पपीते से भरा पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में किसान और बैल की मौत हो गई। मूंदी थाना पुलिस ने मौका मुआयना के बाद किसान का शव पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। 

वीडियो देखें