Logo
Narmadapuram School Dirty act: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में 9वीं के 5 नाबालिग 8वीं के छात्र का दो साल तक सामूहिक यौन शौषण करते रहे, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी।  

Narmadapuram Crime News: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में 8वीं कक्षा के छात्र से दो साल तक सामूहिक यौन शोषण होता रहा। उसके साथ यह गंदी हरकत 9वीं कक्षा के पांच छात्र कर रहे थे। लगातार प्रताड़ना से पीड़ित छात्र डिप्रेशन में आ गया, जिसके बाद घटना का खुलासा हुआ। देहात थाने पुलिस ने शिकायत के 10 दिन बाद केस दर्ज कर पड़ताल शुरू की है। 

नर्मदापुरम (होशंगाबाद) की प्राइवेट स्कूल में यह घटना सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। 9वीं कक्षा के 5 नाबालिग छात्र 8वीं के छात्र का दो साल तक सामूहिक यौन शौषण करते रहे, लेकिन स्कूल प्रबंधन और परिजनों को भनक तक नहीं लगी।  

2 साल तक शोषण का आरोप 
पुलिस ने बताया कि आरोपी छात्र जुलाई 2022 से घटना को अंजाम दे रहे हैं। क्लास के अन्य छात्रों को पता चला तो उन्होंने पीड़ित छात्र को क्लास में चिढ़ाने लगे, जिसके पीड़ित डिप्रेशन में चला गया। उसकी तबीयत खराब होने लगे। इसके बाद छात्र अपने पिता के साथ घर चला गया। वहां उसने पूरी कहानी पिता को बताई, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। 

छात्र के पिता ने सुनाई आपबीती
पीड़ित छात्र और उसके पिता सोमवार को देहात थाने में शिकायत लेकर पहुंचे, लेकिन यहां उनकी शिकायत पर तुरंत नहीं लिखी गई। शाम 7 बजे तक इंतजार कराया। पुलिस ने रात 9.30 बजे एफआईआर दर्ज किया। थाना प्रभारी प्रवीण चौहान ने बताया, पांचों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। महिला एसआई छुट्टी पर थी, इसलिए दूसरे थाने से महिला एसआई को बुलाकर आगे की कार्रवाई की गई।

बाल आयोग ने लिया संज्ञान 
बाल संरक्षण आयोग के सदस्य अनुराग पांडेय ने कहा, वह खुद मामले की जांच कराएंगे। लापरवाही मिलने पर संबंधित लोगों से जवाब तलब किया जाएगा। पीड़ित छात्र के पिता ने बताया, उन्होंने स्कूल प्राचार्य को घटना की जानकारी दी थी, लेकिन प्राचार्य ने गंभीरता से नहीं लिया। वह मामले को टालते रहे। ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो मजबूटन बेटे की टीसी लेने के लिए कहना पड़ा।

अन्य राज्यों में स्पेशल कोर्स कर रहे 3 छात्र 
स्कूल प्राचार्य ने बताया कि स्कूल कमेटी द्वारा मामले की जांच करवाई गई है। पांच में से तीन आरोपी छात्र अन्य राज्यों में रहकर स्पेशल कोर्स कर रहे हैं, जिस कारण कमेटी को उनसे संपर्क करने में परेशानी हुई। मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन गंभीर है। 

5379487