Logo
MP News: नरसिंहपुर जिले के राजमार्ग चौराहा पर शनिवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें कार सवार 2 युवकों की मौत हो गई है। जबकि 1 घायल है।

MP News: नरसिंहपुर जिले के राजमार्ग चौराहा पर शनिवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें कार सवार 2 युवकों की मौत हो गई है। जबकि 1 घायल है। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (नरसिंहपुर से गणेश प्रजापति की रिपोर्ट)

राजमार्ग चौराहा पर कार में सवार तीन लोग चाय पीने के लिए रुके थे। इसी दौरान भोपाल से जबलपुर जा रहा एक कंटेनर जैसे ही चौराहे के पास पहुंचा तो, कार पर पलट गया। जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान शिवम मेहरा और श्रीकांत उर्फ आकाश विश्वकर्मा के रूप में हुई है।

1 युवक गंभीर रूप से घायल
वहीं कार सवार एक युवक नीतेश साहू गंभीर रूप से घायल है। जिसे स्थानीय लोगों और सुआतला पुलिस की मदद से मारुति वैन से निकाल कर तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है। हादसा इतना भयावह था कि हर कोई दंग रह गया। मौके पर काफी भीड़ एकत्रित है।

चाय पीने के लिए चौराहे पर रुके थे 
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि तीनों युवक शनिवार की सुबह करीब 6 बजे कुछ सामग्री खरीदने के लिए घर से राजमार्ग के लिए निकले थे, जो चाय पीने के लिए चौराहे पर रुक गए। इसी दौरान भोपाल से जबलपुर की ओर जा रहा कंटेनर कार के ऊपर पलट गया।

25-30 साल के तीनों कार सवार
दोनों मृतक एक ही परिवार के हैं। जिसमें शिवम पिता पूरन मेहरा इलेक्ट्रिकल्स की दुकान पर काम करता है। वहीं श्रीकांत उर्फ आकाश मजदूरी का काम करता है। कार सवार सभी युवकों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच की बताई गई है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

5379487