Logo
MP Political News: मध्यप्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान को 11 साल की आशी अग्रवाल ने चुनाव लड़ने के लिए अपनी गुल्लक भेंट की है। वहीं सीहोर में जनसभा के दौरान 'चंदा मामा से प्यारे शिवराज मामा' का संबोधन सुनकर शिवराज सिंह घुटने पर बैठकर नतमस्तक हो गए।

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) को 11 साल की आशी अग्रवाल ने चुनाव लड़ने के लिए अपनी गुल्लक भेंट की है। भांजी ने कहा कि मामा आप चुनाव लड़ो यह पैसा इसलिए दे रही हूं। साथ ही बुजुर्ग महिला ने चुनाव के लिए पैसों का लिफाफा दिया है। पूर्व सीएम ने सोशल मीडिया (X) पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, छोटी सी गुल्लक में बड़े सपने…ये केवल बेटी का नहीं, देवी का आशीर्वाद है। आपका यही प्रेम सेवा के संकल्प को और मजबूत करता है। शिवराज ने कहा कि मैं शुभकामनाएं देता हूं बेटी हमेशा खुश रहो।

बहनों-भांजियों के प्रेम के आगे नतमस्तक हो गए शिवराज 
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर के इछावर पहुंचे। शिवराज भाऊंखेडी गांव में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मंच संचालक ने शिवराज को  'चंदा मामा से प्यारे हमारे शिवराज मामा' कहकर संबोधन किया। पूर्व सीएम भी बहनों और भांजियों के प्रेम के आगे नतमस्तक हो गए। शिवराज ने घुटने के बल बैठकर सभी को प्रणाम किया। शिवराज ने कहा कि मैं अपनी जनता के इस प्रेम का कर्ज कैसे उतारूंगा? मैं तुम्हें बारंबार प्रणाम करता हूं।

 शिवराज ने भाऊखेड़ी की मावाबाटी खाई 
भाऊखेड़ी की मावाबाटी की मिठास बढ़ती जा रही है। सोमवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान और राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा भाऊखेड़ी की मावा बाटी खाने पहुंचे। एक दुकान में शिवराज और करण ने मावा बांटी खाई। शिवराज ने एक्स पर वीडिया पोस्ट कर लिखा है कि भाऊखेड़ी की मावा बाटी के स्वाद और यहां के लोगों के प्रेम की मिठास का कोई जवाब नहीं...। बता दें कि भाऊखेड़ी प्रसिद्धि इतनी अधिक है कि प्रदेश के के अलावा दूसरे प्रदेशों के कोने-कोने से लोग इसका स्वाद लेने पहुंचते हैं। 

'जनता और बहनों के प्रेम का कर्ज कैसे उतारूंगा' 
शिवराज सिंह ने भाऊखेड़ी में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी एक भांजी ने मुझे गुल्लक लाकर दिया है। कहा- मामा आप चुनाव लड़ो यह पैसा इसलिए दे रही हूं। शिवराज सिंह ने आगे कहा कि भगवान यह कैसा प्रेम है कि बार-बार में सोचता हूं कि अपनी जनता और बहनों के इस प्रेम का कर्जा कैसे उतारूंगा। 

फूलों की वर्षा का शिवराज का स्वागत 
बता दें कि शिवराज सिंह चौहान सोमवार को अपनी लोकसभा सीट विदिशा संसदीय क्षेत्र के इछावर विधानसभा पहुंचे। रास्ते में बड़े-बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं, बच्चों और कार्यकर्ताओं ने उनका फूल-माला और फूलों की वर्षा कर स्वागत-सत्कार किया। महिलाओं ने शिवराज सिंह को तिलक लगाकर और आरती उतारकर आशीर्वाद दिया। 

5379487