Logo
मध्यप्रदेश कैडर के सीनियर IAS अफसर पी नरहरि ने क्राइम ब्रांच पुलिस आयुक्त से शिकायत की है, उनके नाम पर किसी ने फर्जी डीपी तैयार कर अश्लील चैट वायरल की है।

Senior IAS officer obscene chat viral: मध्य प्रदेश के सीनियर IAS अफसर के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट को षडयंत्र बताया जा रहा है। इसे लेकर IAS आफिसर पी नरहरि के अलावा एक महिला अधिकारी ने भी शिकायत दर्ज कराई है। बताया गया कि इसे पूरे घटनाक्रम को बदनाम करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया है।

वायरल चैट की स्क्रीन शॉट में नरहरि सर नाम से सेव है। जबकि डीपी में लगी तस्वीर सीनियर IAS अधिकारी पी नरहरि की है। इसमें दोनों तरफ से काफी भावनात्मक और अश्लील मैसेज लिखे गए हैं। इस IAS अधिकारी पी नरहरि ने कहा, यह उनके चरित्र को हनन करने के लिए फर्जी डीपी और नाम सेव कूटरचित चैट वायरल की है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। क्राइम ब्रांच पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है। जल्द सच्चाई सामने आ जाएगी। 

भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस के एडीसीपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया, बुधवार 31 जनवरी को वरिष्ठ आईएएस अधिकारी ने शिकायत की है। मामले की जांच जारी है। किसी महिला अधिकारी ने भी इस संबंध में शिकायत की है, यह जानकारी नहीं है।

कौन हैं IAS पी नरहरि
2001 बैच के IAS अधिकारी पी नरहरि मूलत: तेलंगाना के बसंतनगर गांव के रहने वाले हैं। उनका जन्म बेहद सामान्य परिवार में हुआ। पिता दर्जी थे। सीमित संसाधन के बीच पढ़ाई कर IAS बने पी नरहरि ने अपने कॅरियर के दौरान कई ऐतिहासिक कार्य किए हैं। इंदौर को स्वच्छता में नबर वन बनाने और लाडली लक्ष्मी जैसी लोकप्रिय योजना शुरू करने में इनका अहम योगदान रहा है।  पी नरहरि के पढ़ाए 400 से अधिक छात्र सरकारी ऑफिसर हैं। 

 

5379487