Logo
Dindori News: मध्यप्रदेश के डिंडौरी में बड़ा हादसा हो गया। तीन मंजिला निर्माणाधीन मकान अचानक भरभराकर गिर गया। मलबे में दबने से एक मजदूर की मौत हो गई। दो को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Dindori News: तीन मंजिला निर्माणाधीन मकान अचानक भरभराकर गिर गया। तीन मजदूर मलबे में दब गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू किया। लोहे के एंगल काटकर मजदूरों को बाहर निकाला। मलबे में दबने से एक मजदूर की मौत हो गई। दो को इलाज के लिए गाड़ासरई अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना डिंडौरी के गाड़ासरई थाना क्षेत्र के करबेमट्ठा गांव की है।  

एक घंटे तक चला रेस्क्यू 
गाड़ासरई थाना पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह 5:30 बजे करबेमट्ठा गांव में मकान भरभराकर गिरा है। मौके पर पहुंचने के बाद छत की रॉड काटकर मजदूरों को बाहर निकाला गया। एक घंटे तक रेस्क्यू चला। हादसे में मोरध्वज उर्फ छोटू (30) की मौत हो गई। घायल जागेश्वर पिता भोग सिंह और शंकर पिता जगदीश बंजारा को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया है। मामले की जांच की जा रही है।

चीख-पुकार सुनकर लोग दौड़े 
पुलिस के मुताबिक, निर्माणाधीन मकान मंडला जिले के बिछिया निवासी अयोध्या राय का है। मकान में निर्माण कार्य चल रहा है। तीनों मजदूर इसी में रह रहे थे। सोमवार सुबह 5 बजे अचानक मकान भरभराकर गिर गया। सो रहे मजदूर मलबे में दब गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर मजदूरों को किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन एक की मौत हो गई। 

5379487