MP News: भिंड से ग्वालियर आ रहे बाइक सवारों को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। इसके बाद गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले को शांत कराने के लिए जुटी है।

एक की मौत, दो घायल
ग्वालिय में सोमवार दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे पत्थर ले जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज जारी है। यह हादसा मुरार के लाल टिपारा जड़ेरुआ के पीछे हाईवे के पास हुआ है।

शव को रखकर किया जा रहा चक्काजाम
ट्रैक्टर की टक्कर के बाद लोग आक्रोशित होकर सड़क पर जाम लगाने लगे। गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी। हालांकि पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही ट्रैक्टर को आग के हवाले किया जा चुका था। आग को बुझाने के लिए फायरब्रिगेड को भी बुलाया गया। अभी भी स्थिति तनावपूर्ण हैं और शव को वहीं रखकर लोग चक्काजाम कर रहे हैं। 

लोंगो ने की माग
चक्काजाम कर रहे लोगों की मांग थी कि यहां पर आए दिन घटनाएं होती हैं लेकिन पुलिस न तो भारी वाहनों के प्रवेश को रोक रही है और न ही उनकी स्पीड पर कोई कार्रवाई कर रही है। जिसके कारण प्रतिदिन ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। प्रशासन को ऐसे वाहनों पर रोक लगाना चाहिए।