Logo
MP News: भोपाल में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची पंचायत वेब सीरीज की को-एक्ट्रेस संविका ने अपने अभिनय के क्षेत्र और किरदार को लेकर खुलासा किया है। संविका ने कहा कि काम से पहले वह भगवान से प्रार्थना करती थी कि उन्हें साफ- सुथरा काम मिले।

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल आई पंचायत वेब सीरीज की को-एक्ट्रेस संविका ने अपने किरदार को लेकर खुलासा किया है। अभिनेत्री संविका ने बातचीत के दौरान कहा कि एक्टिंग के क्षेत्र में उन्होंने काम शुरू होने से पहले भगवान से प्रार्थना की थी कि उन्हें साफ-सुथरा किरदार मिले। जिसमें किसी भी तरह की अश्लीलता न हो।

बोल्ड या किसिंग सीन न हो
अभिनेत्री संविका ने कहा कि मेरा यह मानना था कि मुझे कोई भी रोल ऐसा करना है, जिसे मैं अपने मां-बाप के साथ देख सकूं, जिसमें कोई भी बोल्ड या किसिंग सीन न हो और मुझे लगता है भगवान ने मेरी सुन ली। अभिनेत्री ने कहा कि मुझे पंचायत जैसी वेब सीरीज मिली, जो पूरी तरह साफ सुथरी कहानी पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: जमीन से जुड़े मामलों में 54 से 28वें नंबर पर आया भोपाल, अधिकारियों को लगी फटकार भी

हम लोग बहुत डरे हुए थे
पंचायत वेब सीरीज में रिंकी का रोल अदा करने वाली अभिनेत्री संविका शनिवार को बुंदेली समागम में भाग लेने भोपाल आईं। इस दौरान हरिभूमि से बातचीत में उन्होंने अपने जीवन से जुड़े हुए पहलुओं पर चर्चा की। संविका ने कहा कि मार-धाड़, गाली-गलौज जैसी वेबसीरीज के दौर में जब पंचायत वेब सीरीज का पहला सीजन आया तो हम लोग बहुत डरे हुए थे कि वेब सीरीज चलेगी भी या नहीं। उन्होंने कहा कि जब इसे इतनी व्यूअरशिप मिली तो हम सभी लोग बेहद खुश हुए।

तीसरे सीजन की भूमिका आई सामने
पंचायत की अभिनेत्री ने कहा कि कहा में वेब सीरीज के ऑडिशन के लिए नहीं, बल्कि ऐड के ऑडिशन के लिए गई थी और जब आप ऑडिशन देते हैं तो डेटाबेस में आपका नाम दर्ज हो जाता है और उसी वक्त मुझे रिंकी के छोटे रोल के लिए कन्वर्सेशन दिया गया और अब तीसरे सीजन में रिंकी का यह रोल काफी अच्छे से उभर कर सामने आया है।

यह भी पढ़ें: MP News: जमीन से जुड़े मामलों में 54 से 28वें नंबर पर आया भोपाल, अधिकारियों को लगी फटकार भी

5379487