Logo
Panna Triple Murder: पन्ना जिले के कड़ना गांव में गुरुवार रात दो आदिवासी समुदायों में विवाद हुआ। शुक्रवार को एक गुट ने दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया। वारदात में अर्जुन सिंह, गोविंद सिंह और धूप सिंह की मौत हो गई।

Panna Triple Murder: विश्व आदिवासी दिवस पर मध्य प्रदेश में 3 आदिवासी युवकों की हत्या से कोहराम मचा हुआ है। वारदात पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र की है। गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस ने पंचनामा बनाकर तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। 

दरअसल, मोहन्द्रा पुलिस चौकी कड़ना गांव में गुरुवार देर रात दो आदिवासी समुदाय आपस में भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ा कि एक गुट ने दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया। वारदात में अर्जुन सिंह, गोविंद सिंह और धूप सिंह की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आला अधिकारी गांव पहुंचे और जांच शुरू की। 

एडिशनल एसपी आरती सिंह, पवई एसडीओपी सौरभ रत्नाकर ने तीनों शव कब्जे में लेकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की। बताया कि दो नामजद आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरे की तलाश की जा रही है। वारदात की मुख्य वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

5379487