Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी में एक पेट्रोल पंप के मैनेजर ने अमानत में खयानत करते हुए अपने मालिक के साथ ठगी की है। आरोपी मैनेजर पर करीब 19 लाख रुपए के गबन का आरोप है। पेट्रोल पंप के मालिक ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

एयरपोर्ट रोड पेट्रोल पंप संचालित
मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के करोंद क्षेत्र में रहने वाले लखन मीना का एयरपोर्ट रोड पर कुराना गांव में पेट्रोल पंप है। इस पंप पर उन्होंने मुगालिया गांव हाट के रहने वाले प्रकाश भाटी को मैनेजर पद पर नियुक्त किया था। मैनेजर भाटी के काम को देखते हुए वह उस पर अत्यधिक भरोसा करते थे, लेकिन अब मामले का खुलासा होने पर उन्होंने पुलिस कार्रवाई की है।

लखन मीणा पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष
लखन मीणा पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भी रह चुके हैं। पेट्रोल पंप के लेने देने को लेकर हाल ही में जब लखन मीना ने खुद से ही हिसाब-किताब मिलाया तो उन्हें गड़बड़ी का अंदेशा हुआ। मीना ने हिसाब किताब के लिए अपने पारिवारिक सदस्यों की मदद ली तो यह जानकारी समाने आई कि जितनी राशि का हिसाब कार्यालय की ड़ायरी में दिख रहा है, उतनी राशि बैंक में जमा ही नहीं की गई।

मैनेजर प्रकाश भाटी ने रुपए जमा नहीं किए 
लखन मीना ने मामले का खुलासा होने पर पुलिस में शिकायत करते हुए बताया है कि 7 अक्टूबर 2021 से 31 मई 2024 तक के हिसाब में करीब 19 लाख का गबन किया गया है। इस गबन को लेकर उन्होंने मैनेजर भाटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस जानकारी में यह बात सामने आई है कि मैनेजर प्रकाश भाटी ने बेईमानी करते हुए अलग-अलग तारीखों पर 5 से 50 हजार रुपये बैंक में जमा करते हुए बाकी के रुपए खुद के पास रखे। आरोपी भाटी की खोज में अब परवलिया थाना पुलिस जुट गई है।