Logo
ram aayenge Singer: इन दिनों देश-दुनिया की निगाह अयोध्या पर टिकी हुई है। अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जानी है। 22 जनवरी को रामलला भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। इस ऐतिहासिक कार्यक्रम के लिए देशभर में जश्न की तैयारियां की जा रहीं हैं।

ram aayenge Singer: अयोध्या के ऐतिहासिक कार्यक्रम के मौके पर कई गायक गायिकाओं ने भजन और गीत तैयार किए हैं, जिनमें राम आएंगे... भजन घर-घर में गूंज रहा है। इस विख्यात भजन को शिवपुरी की रहने वाली स्वस्ति मेहुल जैन (Swasti Mehul Jain) ने गाया है। इतना ही नहीं भजन में स्वस्ति की सुरीली आवाज और भक्ति भाव की अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने भी प्रशंसा की है।

शिवपुरी की स्वस्ति द्वारा गाए गए भजन राम आएंगे... को पीएम नरेंद्र मोदी ने न केवल सराहा, बल्कि उनके भजन व आवाज के लिए बहुत अच्छा लिखा भी है। पीएम मोदी की सोशल मीडिया पर प्रशंसा देखकर स्वस्ति खुद भी भावुक हो गईं।

Watch Video

स्वस्ति के पिता स्वर्गीय अरविंद कुमार जैन शिवपुरी के ख्यात व्यवसायी हैं। वे शहर की पुरानी लॉज मंगलम का संचालन करते थे। स्वस्ति को बचपन से ही भजन गाने का शौक है। वे इन दिनों दिल्ली में रहकर अपने स्टूडियो में भजन आदि बनाती व गाती हैं। स्वस्ति ने जब इस राम भजन को सोशल मीडिया पर वायरल किया, तो भक्तिभाव से भरे इस गीत को सुनकर हर कोई भाव विभोर हो उठा। यहां तक कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इस भजन ने लुभाया।

पीएम नरेंद्र मोदी को यह रामभजन इतना अच्छा लगा कि वे इसकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं सके। पीएम मोदी ने इस राम भजन के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा कि स्वस्ति जी का यह भजन एक बार सुन लें, तो लंबे समय तक कानों में गूंजता रहता है। आंखों को आंसुओं से और मन को भावों से भर देता है। स्वस्ति के राम भजन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल को भी छू लिया है। पीएम मोदी ने स्वस्ति मेहुल के इस गाने को लेकर ट्वीट किया है। पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद स्वस्ति मेहुल ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

CH Govt hbm ad
5379487