Logo
MP Crime News : खंडवा जिले में एक किशोर की उसके गांव के ही आरोपियों ने सब्बल और डंडे चलाते हुए हमला कर दिया। गंभीररूप से घायल हुए किशोर की मौत हो गई है। इस हत्याकांड़ में पुलिस पर भी उंगली उठा रही है। पुलिस पर आरोपियों से एक लाख रुपए लेने का आरोप भी लग रहा है।

MP Crime News : मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक किशोर की उसके गांव के ही आरोपियों ने परिवार के साथ एकजुट होकर बेरहमी से सब्बल और डंडे चलाते हुए हमला कर दिया। गंभीररूप से घायल हुए किशोर की अस्पताल में उपचार के दौरान चौथे दिन मौत हो गई है। इस हत्याकांड़ में स्थानीय थाना पुलिस पर भी मृतक के परिजन उंगली उठा रहे हैं। मृतक किशोर के परिजनों की ओर से पुलिस के लोगों पर आरोपियों से एक लाख रुपए लेने का आरोप भी लग रहा है।

हेमू गुर्जर के साथ रहता था उसका भांजा 
जानकारी के अनुसार जिले के धनगांव थाना क्षेत्र में गांव पलासी के रहने वाले हेमू गुर्जर के साथ उनका एक 16 साल का भांजा अंकित रहता था। किसी बात पर हेमू गुर्जर की अपने गांव के शंकर गुर्जर से बहस हो गई थी। इस बीच शंकर गुर्जर अपने परिवार के साथ सब्बल और डंडे लेकर पहुंचा। जहां अंकित घर के बाहर खड़ा मिला तभी हमलावरों ने एक साथ उस पर हमला कर दिया।

हत्याकांड़ में 3 लोगों को हिरासत में लिए जाने की जानकारी
इस हमले से अंकित बुरी तरह से घायल हो गया, उसे तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान चौथे दिन उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से पलासी गांव में तनाव का महौल बना हुआ है। हत्याकांड़ में मुख्य आरोपियों और उसके घर की महिलाओं पर पुलिस कार्रवाई नहीं होने का आरोप मृतक के परिजनों की ओर से लगाया जा रहा है। हालांकि पुलिस की ओर से इस हत्याकांड़ में 3 लोगों को हिरासत में लिए जाने की बात कही जा रही है।

महिलाएं पत्तथर चलाते नजर आईं
पलासी गांव के ग्रामीणों की ओर से यह जानकारी समाने आई है कि जब शंकर गुर्जर अपने परिजनों के साथ अंकित पर हमला कर रहा था। इस बीच जिन ग्रामीणों ने उसे बचाने की कोशिश भी की थी, तो हमलावरों ने यह धमकी दी कि जो भी बीच में आयेगा उसका भी यही हाल होगा। आरोपी परिवार की महिलाएं भी इस बीच हेमू गुर्जर के घर के बाहर पत्तथर चलाते हुए नजर आईं। इस मामले में पुलिस की कठोरतम कार्रवाई नहीं होने का आरोप मृतक के परिवार की ओर से लगाया जा रहा है। जबकि थाना प्रभारी की ओर से कहा जा रहा है कि कुछ लोग गिरफ्तार किया गया है, मामले की जांच भी की जा रही है।

5379487