Logo
Vidisha Crime News: मध्यप्रदेश के विदिशा में पुलिस की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। दुकान के बाहर बैठे व्यापारी की बेवजह पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना से नाराज 200 लोग थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

Vidisha Crime News: दुकान के सामने बैठकर किसी का इंतजार कर रहे व्यापारी की बेवजह पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर दी। मारपीट के बाद पुलिसवाले व्यापारी को अपने साथ थाने ले गए। घटना की जानकारी लगते ही 200 लोग थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने व्यापारी को छोड़ दिया। व्यापारी के साथ हुई मारपीट के विरोध में अन्य व्यापारियों ने मंगलवार को दुकानें बंद रखी हैं। पुलिस की गुंडागर्दी का यह मामला विदिशा के लटेरी के आनंदपुर का है। सोमवार देर रात 11 बजे हुई घटना का वीडियो मंगलवार को सामने आया है।  

पूरा मामला: पुलिस ने क्यों बरसाए डंडे
जानकारी के मुताबिक, व्यापारी सचिन शर्मा के यहां दादाजी की तेरहवीं का कार्यक्रम था। वे सभी काम होने के बाद अपनी दुकान के बाहर बैठे थे। टेंट और बाकी सामान पैक करवा रहे थे, तभी आनंदपुर थाना प्रभारी दीपक राठौड़ दो आरक्षक के साथ पहुंचे। सचिन से पूछा कि यहां क्यों बैठे हो। सचिन ने कहा कि यहां मेरी दुकान है। सामान पैक हो रहा है, होते ही चला जाऊंगा। इतना सुनते ही पुलिस वालों ने व्यापारी पर डंडे बरसाना शुरू कर दिया। मारपीट करने के बाद जबरन सचिन को गाड़ी में बैठाकर थाने ले गए।  मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

जानें पुलिस ने क्या कहा 
मामले में थाना प्रभारी दीपक राठौड़ का कहना है कि शहर में रामलीला चल रही थी। रात 11 बजे रामलीला में झगड़ा हो गया। लोगों को सड़क से हटाया और घर जाने की हिदायत दी। सचिन अपने साथियों के साथ सड़क पर खड़ा था। उसे भी घर जाने का कहा तो वह बहस करने लगा। सचिन ने विवाद किया तो पुलिस उसे थाने ले आई। कुछ देर बाद सचिन के परिवार के लोग थाने आकर बहस करने लगे। आरक्षक तखत सिंह के साथ धक्का मुक्की कर दी। पुलिस ने सचिन व अन्य 7-8 लोगों के खिलाफ एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

5379487