Logo
MP News: दमोह जिले की कोतवाली पुलिस ने एक होटल में दबिश दी है। जिसमें 3 लड़कियों के साथ तीन लड़के पकड़े गए हैं। फिलहाल सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

MP News: दमोह जिले की कोतवाली पुलिस ने एक होटल में दबिश दी है। जिसमें 3 लड़कियों के साथ तीन लड़के पकड़े गए हैं। 4 छात्राओं के लापता की सूचना के बाद पुलिस की टीम ने इस होटल में दबिश दी थी। फिलहाल सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

दमोह जिले में पुलिस इन दिनों एक्शन मोड में नजर आ रही है। बता दें, कोतवाली पुलिस को 4 छात्राओं के लापता होने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद पुलिस की टीम साइबर ट्रेस के माध्यम से खोजबीन करना शुरू कर दिया। इसी दौरान पुलिस ने एक होटल में दबिश दे दी, जिसमें कई लोगों को गिरफ्तार किया है।  

4 छात्राओं के लापता होने की मिली थी सूचना
सिटी कोतवाली टीआई आनंद सिंह ठाकुर ने बताया कि कॉलेज जाने के लिए बोलकर घर से निकली छात्राओं के लापता होने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस की टीम को एक्टिव कर दिया गया। साइबर ट्रेस के माध्यम से जांच शुरू कर दी गई। हालांकि परिजनों ने बताया कि एक छात्रा से बात हुई है, जिसमें वह सुरक्षित बताया है। सभी छात्राएं ट्रेन से कहीं दूर के लिए निकल चुकी हैं।

गिरफ्तार युवक-युवतियों से पूछताछ जारी
सूचना के बाद पुलिस ने संदिग्धता के आधार पर पूछताछ के लिए शहर में बस स्टैंड के जयसवाल टावर होटल में दबिश दे दी। बता दें, पुलिस को होटल में अवैधानिक गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी। जब पुलिस की टीम होटल के अंदर पहुंची तो इस दौरान कई युवक-युवतियां मिले। इसमें सभी बालिग हैं, जिसके बाद पुलिस की टीम सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं सभी के माता-पिता को भी बुलाया गया है।

CH Govt hbm ad
5379487