Logo
Rajgarh Crime News:मध्यप्रदेश के राजगढ़ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पैसों के लिए ससुराल वालों ने गर्भवती बहू की हाथ-पैर काटकर हत्या कर दी। शव को गुपचुप तरीके से जला दिया। मायके वाले पुलिस लेकर पहुंचे तो ससुराल वाले जलती चिता छोड़कर भाग गए।

Rajgarh Crime News: पैसों के लिए ससुराल वालों ने बहू को मौत के घाट उतार दिया। गर्भवती बहू के हाथ-पैर काटकर हत्या कर दी। शव को गुपचुप तरीके से जला दिया। गांव के ही शख्स ने महिला के मायके वालों को सूचना दी। परिजन पुलिस के साथ पहुंचे तो ससुराल वाले जलती चिता छोड़कर भाग गए। मायके वालों ने श्मशान के पास बह रहे नाले के पानी से चिता को बुझाया और अधजला शव बाहर निकाला। शव को पकड़े में लपेटकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मंगलवार को मृतका का पोस्टमार्टम होगा। सनसनीखेज घटना राजगढ़ के कालीपीठ थाना क्षेत्र के टांडी खुर्द गांव की है। पुलिस ने केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानें पूरा मामला 
रीना तंवर (23) की शादी 5 साल पहले शादी टांडी खुर्द गांव के मिथुन तंवर से हुई थी। इनकी डेढ़ साल की एक बेटी है। रीना अभी 4 महीने की गर्भवती थी। सोमवार को रीवा की ससुराल वालों ने दर्दनाक हत्या कर दी। गांव में ही रहने वाले एक रिश्तेदार ने रीना के पिता को हत्या की सूचना दी। महिला के पिता रामप्रसाद सीधे कालीपीठ थाने पहुंचे और पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर बहू जलती चिता छोड़कर ससुराल वाले भाग गए। 

जानें महिला के पिता ने पुलिस को क्या बताया 
लक्ष्मणपुरा निवासी मृतक रीना के पिता रामप्रसाद तंवर ने पुलिस को बताया कि बेटी के ससुराल वाले उससे पैसों की डिमांड कर रहे थे। इसे लेकर परेशान किया जा रहा था। कालीपीठ थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मंगलवार को महिला के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पीएम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है। 

5379487