Logo
Protest Against Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में हिंदू संगठन ने राहुल गांधी के पुतले को हरे रंग का वस्त्र पहनाते हुए दहन किया। इस मौके पर हिंदू समाज के लोगों ने राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता रद्द करने की मांग की है। प्रदर्शन करने वाले लोगों ने राहुल गांधी को हिंदुओं के बारे में बोले गए उनके गलत वाक्य पर सार्वजनिक माफी मांगने की आवाज एक साथ उठाई है।

Protest Against Rahul Gandhi: हिंदू और हिंसा पर कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के बयान पर मध्य प्रदेश के खंडवा में विरोध प्रदर्शन किया गया। हिन्दू संगठन और भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी के पुतले को हरे रंग का कपड़ा पहना कर उसका दहन किया। कांग्रेसी नेता राहुल गांधी को हिंदू विरोधी बताते हुए लोगों ने प्रदर्शन किया।

हिंदू, हिंसा की बात करते हैं
लोकसभा की कार्यवाही के दौरान कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने हिंदू और हिंसा को लेकर बयान देते हुए कहा कि जो अपने को हिंदू कहते हैं, वह हिंसा की बात करते हैं। राहुल गांधी के इस बयान पर भाजपा के नेताओं ने जमकर इसकी आलोचना की। खुद प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस पर हिंदुओं को लेकर इस तरह दिए गए बयान पर इसकी आलोचना की।

संसदीय सदस्यता रद्द करने की मांग
प्रदेश के खंडवा जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं और हिंदू संगठन ने राहुल गांधी का पुतला दहन करते हुए उनकी संसदीय सदस्यता रद्द करने की मांग की है और राहुल गांधी को हिंदुओं के बारे में बोले गए उनके वाक्य पर सार्वजनिक माफी मांगने की आवाज उठाई है। राहुल गांधी को हिंदू विरोधी बताते हुए हिंदू संगठन के लोग उनके पुतले को हरे का का वस्त्र पहनाते हुए पुतला दहन किया। हालांकि राहुल गांधी के इस बयान पर कांग्रेसी नेता अब उनके कथन को भाजपा के नेताओं पर कहा गया वाक्य बता रहे हैं।

हिंदू समाज सहिष्णु है
यहां हिंदू संगठन के लोगों द्वारा कहा गया कि राहुल गांधी ने हिंदुओं के बारे में गलत बयान दिया है। हिंदू को हिंसक कहा गया लेकिन राहुल गांधी को यह पता नहीं कि हिंदू समाज इतना सहिष्णु है। हिंदू समाज के लोगों द्वारा गया कि यह देश हिंदुओं का था लेकिन सदा से यहां अनेक धर्मों का स्वागत किया, हमारे देश की संस्कृति सभी धर्म का सम्मान करना सिखाती है और राहुल गांधी जैसे नेता हिंदुओं को हिंसक बताया यह निंदा का विषय है।

5379487