MP Road Accident: मध्यप्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। तेज रफ्तार लोगों की जान ले रही है। बुधवार (9 अक्टूबर) की रात को रायसेन में भीषण हादसा हो गया। बस ने बाइक सवार परिवार को रौंद दिया। पिता और दो बेटों की दर्दनाक मौत हो गई। इधर दमोह में देवी पंडाल में भजन कार्यक्रम की प्रस्तुति देने जा रहे लोगों से भरे ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में दो की मौत हो गई। 7 लोग घायल हैं। 

रायसेन: बाजार से घर लौट रहा था परिवार 
जानकारी के मुताबिक, विजनहाई गांव निवासी संतोष शर्मा (45) अपने दो बेटे ओम शर्मा (7), अंश शर्मा (5) और बेटी प्रियांशी शर्मा (9) के साथ बाजार से घर लौट रहे थे। उदयपुरा रोड पर शक्ति ट्रैवल्स की बस ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों उछल कर रोड पर दूर-दूर जा गिरे। हादसे में पिता और दो बेटों की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी गंभीर रूप से घायल है। बच्ची का इलाज भोपाल में चल रहा है। 

भजन कार्यक्रम की प्रस्तुति देने जा रहे थे
दमोह में बछिया खिरिया गांव 9 लोग ऑटो से राय चौराहे पर देवी पंडाल में भजन कार्यक्रम की प्रस्तुति देने जा रहे थे। चैनपुरा के पास दमोह की ओर से जा रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। 7 लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को जबलपुर रेफर किया गया है। 5 लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं। हादसा बुधवार रात बटियागढ़ मार्ग पर चैनपुरा गांव के पास हुआ। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।  

हादसे में के बाद ड्राइवर और कंडक्टर फरार 
जानकारी के मुताबिक, बस विदिशा से उदयपुरा की ओर जा रही थी। हादसे के बाद पुलिस ने बस को जब्त कर लिया गया है। ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। दमोह में ट्रक चालक फरार हो गया। दमोह एसडीएम आरएल बागरी ने बताया कि घायलों के बेहतर इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए गए हैं।