Logo
Rajgarh Bus Accident: भोपाल से जयपुर जा रही बस राजगढ़ में पुल से नीचे पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई। हादसे में 10 से ज्यादा यात्री घायल हैं।

Rajgarh Bus Accident: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में एक यात्री बस पुल से नीचे पलट गई। हादसे में एक यात्री की मौत की पुष्टि हुई है। जबकि 4-5 यात्रियों के बस के नीचे दबे होने की आशंका जताई गई है। 2 यात्रियों को निकाल लिया गया है। 10 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। फिलहाल रेस्क्यू किया जा रहा है।

हादसा राजगढ़ कोतवाली से थोड़ी दूर नेशनल हाइवे 52 पर नेवज नदी के पुल पर करीब 9 बजे हुआ। बस भोपाल से जयपुर जा रही थी। बस एमआर ट्रेवल्स भोपाल की बताई जा रही है। 

40 से ज्यादा यात्री बस में सवार 
बस में करीब 40 से ज्यादा यात्री सवार थे, जिनमें बच्चे और महिलाएं भी हैं। हादसे के दौरान मौके पर लोगों की चीख-पुकार मच गई। वहां मौजूद राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और घायल लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश की। 

पुलिस-प्रशासन के साथ विधायक भी मौके पर 
वहीं, कुछ ही देर में पुलिस-प्रशासन के अधिकारी और स्थानीय विधायक भी मौके पर पहुंच गए। इसके साथ ही एंबुलेंस भी मौके पर पहुंचे हैं। जानकारी के मुताबिक, बस के नीचे 4-5 यात्री दबे हुए हैं, उन्हें निकालने की कोशिश जारी है। 
 

5379487