Logo
Road Accident: मध्यप्रदेश के राजगढ़ में सोमवार (14 अक्टूबर) को भीषण हादसा हो गया। ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। बाइक से उछलकर सड़क पर गिरे मासूम के ऊपर से ट्रक का पहिया निकल गया। बच्चे के शरीर के दो टुकड़े हो गए।

Road Accident: राजगढ़ में सोमवार (14 अक्टूबर) को भीषण हादसा हो गया। बच्चे को नाश्ता दिलाने जा रहे पिता-पुत्र हादसे का शिकार हो गए। पचोर में बस स्टैंड से गुजर रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। 8 साल का मासूम बाइक से उछलकर सड़क पर गिरा। ट्रक का पहिया बच्चे की कमर के ऊपर से निकल गया। मासूम का शरीर दो हिस्सों में बंट गया। मौके पर मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को जमकर पीटा। सूचना पर पुलिस पहुंची और ट्रक चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को थाने में खड़ा कराया है।

फल की दुकान लगाते हैं पिता 
पुलिस के मुताबिक, 8 साल के विधान के पिता विशाल राजौरे बस स्टैंड पर फल की दुकान लगाते हैं। सोमवार सुबह 10:30 बजे बच्चे को बाइक से लेकर नाश्ता दिलवाने के लिए आए थे। इसी दौरान मंडी की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना में बाइक के साथ पिता विशाल एक तरफ गिरे तो विधान दूसरी तरफ उछलकर जा गिरा। बच्चे के गिरते ही ट्रक के पहिए बॉडी पर चढ़ गए जिससे शरीर दो हिस्सों में बंट गया। बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। 

जबलपुर: बाइक सवार दंपती को ट्रक ने रौंदा
जबलपुर में सोमवार को भीषण हादसा हुआ। नागपुर-प्रयागराज नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपती को रौंद दिया। घटना में 9 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। माता-पिता गंभीर घायल हैं। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक अपनी पत्नी और बेटी के साथ सिहोरा ससुराल जा रहा था, उस दौरान यह घटना हुई है।   

उज्जैन: खड़ी कार को ट्रक ने मारी टक्कर
उज्जैन में नेशनल हाईवे पर सोमवार को ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में संजय पिता प्रेमचंद परमार 50 और सुनील पिता प्रेमचंद 55 निवासी नलखेड़ा की मौत हो गई। 

5379487