Logo
Ratlam News: मध्यप्रदेश के रतलाम में शिक्षक दिवस के दिन टीचर ने शर्मिंदा कर देनी वाली घटना को अंजाम दिया। नशे में धुत टीचर ने पढ़ाई नहीं करने पर कैंची से छात्रा की चोटी काट दी। बच्ची रोती और गिड़गिड़ाती रही लेकिन टीचर ने उसकी एक नहीं सुनी।  

Ratlam News: रतलाम में शिक्षक दिवस के दिन टीचर की क्रूरता का मामला सामने आया है। पढ़ाई नहीं करने पर शिक्षक ने बच्ची को खौफनाक सजा दी। नशे में धुत टीचर ने कैंची से छात्रा की चोटी काट दी। बच्ची रोती और गिड़गिड़ाती रही लेकिन टीचर ने उसकी एक नहीं सुनी। रावटी के प्राइमरी स्कूल सेमलखेड़ी-2 में बुधवार को हुई इस घटना का वीडियो गुरुवार को सामने आया है। शिक्षा विभाग ने मामले में काईवाई करने की बात कही है।

जानें पूरा मामला 
रावटी के हायर सेकंडरी संकुल के अंतर्गत आने वाले प्राइमरी स्कूल सेमलखेड़ी-2 में बुधवार को शिक्षक ने शर्मिंदा कर देने वाली घटना को अंजाम दिया।  नशे में धुत टीचर वीर सिंह मईड़ा ने पढ़ाई नहीं करने पर बच्ची को खौफनाक सजा दी। टीचर ने कैंची लेकर 5वीं की एक छात्रा की चोटी काट दी। बच्ची रोती और गिड़गिड़ाती रही लेकिन टीचर ने उसकी एक नहीं सुनी। 

पड़ोस में रहने वाले युवक ने बनाया वीडियो 
बच्चियों के रोने की आवाज सुनकर स्कूल के पास रहने वाला एक शख्स पहुंचा तो टीचर वीरसिंह कैंची से बच्ची के बाल काट रहे थे। युवक ने शिक्षक को बच्ची के बाल काटने से मना किया तो वीरसिंह  बोला कि ये लोग पढ़ाई नहीं करते हैं। युवक मोबाइल से वीडियो बनाने लगा तो टीचर ने कहा कि खूब वीडियो बना लो कुछ नहीं होगा। 

वीडियो वायरल हुआ तो मचा हड़कंप
युवक ने सोशल मीडिया वा वीडियो वायरल कर दिया। गुरुवार सुबह सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। शिक्षा विभाग के अधिकारी जांच के लिए गांव पहुंचे हैं। अधिकारियों ने बच्ची के बयान भी लिए हैं। बच्ची ने अफसरों को कटी हुई चोटी भी दिखाई। मामले में संकुल प्राचार्य संदीप जैन का कहना है कि मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दे दी है। टीचर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। डीईओ का कहना है कि जांच चल रही है। अगर टीचर ने ऐसा किया है तो कार्रवाई की जाएगी। 

5379487