Logo
Ratlam SP Transfer Politics: मध्य प्रदेश में रतलाम SP राहुल लोढ़ा के तबादले पर दिग्विजय सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आमने-सामने हैं। गुरुवार, 12 को वीडी ने दिग्विजय का जवाब देते हुए उन्हें पाक प्रेमी बताया।

Ratlam SP Transfer Politics: मध्य प्रदेश के रतलाम में पत्थरबाजी, विरोध प्रदर्शन और एसपी के तबादले को लेकर सियासत गर्मा गई है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा इस मुद्दे पर आमने सामने हैं।

कांग्रेस सांसद और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को X पर पोस्ट कर लिखा, रतलाम की यह घटना सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का प्रयास है। उनके इस बयान पर पटलवार करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, दिग्विजय सिंह का यह पाकिस्तान प्रेम है। इसके लिए उन्हें सम्मानित किया जाना चाहिए। 

दिग्विजय सिंह ने लिखा

  • दिग्विजय सिंह ने X पर पोस्ट कर कहा, एमपी में फिर सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है। कुछ दिन पहले रतलाम में गणेश प्रतिमा यात्रा के दौरान पत्थर फेंकने की झूठी बात फैलाकर धर्म विशेष को फंसाने एसपी पर दबाव बनाया गया, लेकिन कहानी का पर्दाफाश कर षड्यंत्रकारियों को जेल भेजने वाले एसपी राहुल लोढ़ा को मैं बधाई देता हूं। शासन ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का उल्लंघन किया है। निर्दोष लोगों को फंसा देते और घरों में बुलडोजर चलवा देते, तो शबाशी मिलती। यह कहां तक जायज है?
  • दिग्विजय ने युवक की मौत पर भी पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, रतलाम लाठीचार्ज में युवक की मृत्यु की जानकारी मिली है। यह घटना दुखद है। परिवार के प्रति मेरी सहानुभूति है, लेकिन हैरानी की बात है कि उसका पोस्टमार्टम तक नहीं हुआ। 
  • दिग्विजय ने पूछा-पुलिस लाठीचार्ज से मृत्यु हुई है तो किस अस्पताल में इलाज हुआ? उसके शरीर पर घाव भी रहे होंगे। अस्पताल ने पुलिस को सूचित क्यों नहीं किया? क्या भाजपा को पोस्टमॉर्टम के लिए मांग नहीं करना चाहिए थी? 

यह भी पढ़ें: IPS Transfer: पथराव-लाठीचार्ज के बाद रतलाम SP को हटाया, भोपाल रेल और नरसिंहपुर SP भी बदले 

वीडी शर्मा का जवाब 
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह की पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, उनकी भाषा, शब्द और पाकिस्तान प्रेम अद्भुत है। ओसामा बिन लादेन का सम्मान करने वाले दिग्विजय ही हैं। कांग्रेस इसी प्रकार की बातें करती है, जो दुर्भाग्यजनक है।

यह भी पढ़ें: 2 करोड़ की साइबर ठगी: बेल्लारी पुलिस बोरियों में भरकर ले गई कैश, हकीकत जानकर उड़ जाएंगे होश 

5379487