Logo
MP Police News: मध्य प्रदेश में रीवा के समन थाने में फरियादी को थप्पड़ मारने और जिंदा गाड़ने की धमकी देने वाला आरक्षक बुधवार, 25 सितंबर को सस्पेंड हो गया। घटना 4 दिन पुरानी है। वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने कार्रवाई की है।

MP Police News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पुलिस की गुंडगर्दी सामने आई है। समन थाने में फरियाद लेकर आए एक युवक को हेड कान्सटेबल ने थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही उसे जिंदा गाड़वा देने और नहर फेंकवा देने की धमकी दी है। 20 सितंबर को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक ने उसे निलंबित कर दिया है। 

पीड़ित प्रियांशु कुशवाहा ने एसपी विवेक सिंह से मामले की शिकायत की है। उसने मोबाइल से बनाया गया वीडियो भी सौंपा है। हेड कॉन्स्टेबल हेमंत शुक्ला इसमें चांटा मारते और धमकी देते दिख रहे हैं। 

न खात्मा लगा रहे और न बाइक तलाशी 
प्रियांशु के मुताबिक, दिसंबर 2023 में उसकी नई बाइक चोरी हो गई थी। जिसकी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने न तो बाइक तलाश कर दी और न ही मामले में खात्मा लगा रही। पूछताछ करने पर इसी तरह गालियां दी जाती हैं। उधर, बैंक वाले भी किस्त के लिए परेशान करते हैं। 

यह भी पढ़ें: भोपाल की महिला को राजस्थान में बेचा: डेढ़ माह बाद थाने पहुंची पीड़िता, मानव तस्करी से जुड़े 4 आरोपी गिरफ्तार 

खात्मा रिपोर्ट मांग रहा था, लेकिन भड़क गए
प्रियांशु ने एसपी को बताया, बाइक न मिलने पर पुलिस से खात्मा रिपोर्ट मांग रहा था। लेकिन वह लगातार चक्कर लगवा रही है। 20 सितंबर को भी इसी सिलसिले में हेड कॉन्स्टेबल हेमंत शुक्ला को कॉल किया था। लेकिन वह भड़क गए और गालियां देने लगे। गुस्से में मैंने भी उन्हें खरी-खोटी सुना दी। जिसके बाद थाने बुलाया और नाम सुनते ही गाली गलौज करने लगे। विरोध किया तो थप्पड़ जड़ दिया। 

यह भी पढ़ें:  ग्वालियर: सरकारी स्कूल में शिक्षक और महिला टीचर के बीच मारपीट, एक दूसरे को चप्पलें और चांटे मारे

एसपी ने की कार्रवाई 
एसपी विवेक सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मी ने फरियादी से अभद्र व्यवहार किया है। वीडियो देखने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

5379487