Logo
Rewa Crime News: मध्यप्रदेश में रीवा जिले में पिकनिक मनाने गए दंपति को बंधक बनाकर 5 आरोपियों ने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म किया है। गुढ़ थाना पुलिस ने 4 दिन बाद शुक्रवार (25 अक्टूबर) दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Rewa Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में कॉलेज छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। पीड़िता पति के साथ पिकनिक मनाने गई थी, लेकिन 5 आरोपियों ने पति को बंधक बना लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अन्य की तलाश जारी है। वारदात के वक्त सभी लोग नशे में धुत्त थे। 

घटना रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाली कॉलेज छात्रा सोमवार को अपने पति के साथ पिकनिक मनाने भैरव बाबा गई थी। वहां आरोपियों ने छात्रा से अश्लील हरकत करने लगे। पति ने विरोध किया तो आरोपी मारपीट करते हुए उसे पेड़ से बांध दिया। इसके बाद पत्नी से एक-एक कर दुष्कर्म करते रहे। 

बेखौफ घूमते रहे आरोपी 
आरोपियों ने वारदात के वक्त युवती का वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देने लगे। घटना 21 अक्टूबर की है, लेकिन 4 दिन बाद आरोपी बेखौफ घूम रहे हैं। रीवा एसपी विवेक सिंह ने कहा, पीड़िता 22 अक्टूबर की दोपहर थाने पहुंची। पुलिस ने केस दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। 

कांग्रेस बोली-पुलिस ने दबाए रखा मामला 
कांग्रेस ने पुलिस पर घटनाक्रम में पर्दा डालने का आरोप लगाया है। बताया कि पीड़ित दंपती लगातार थाने के चक्कर काटता रहा, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। बुधवार को रीवा में रीजनल इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव पर था। इसलिए जानबूझ कर मामले को दबाए रखा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा, एमपी में जंगलराज कायम है। गृह विभाग पूरी तरह से कोलैप्स हो गया है। 

आरोपी बोला-नशे में की वारदात 
पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी ने जुर्म कबूलते हुए बताया, हम 5 दोस्त 21 अक्टूबर को गुढ़ स्थित भैरव बाबा मंदिर गए थे। वहां साथियों ने मुझे गांजा और शराब पिला दी। जिस कारण नशे में धुत्त हो गया। कुछ देर बाद लड़का-लड़की बाइक से आए और चट्टान के पीछे चले गए। वहीं पर हमने लड़की के साथ गलत काम किया है।  

यह भी पढ़ें: उज्जैन में भीषण एक्सीडेंट: अजमेर शरीफ से इंदौर लौट रहे 4 दोस्तों की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

कमलनाथ बोले-अपराधियों के हवाले कर दिया प्रदेश 
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, मध्य प्रदेश को अपराधियों के हवाले छोड़ दिया है। दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, लेकिन सरकार का ध्यान कहीं और है। बहन-बेटियों का घर से निकलना दूभर हो गया है। कानून-व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस प्रशासन नाकाम है। सीएम से मेरा अनुरोध है कि अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस और सामाजिक संगठनों के संयुक्त प्रयास की कारगार योजना बनाएं। सूचना तंत्र मजबूत करें।  

5379487