Logo
election banner
Caste oF Jalebi: हरियाणा में भाजपा की जीत के बाद एमपी में जलेबी पर सियासत गरमा गई है। अब रीवा के एक भाजपा नेता ने चौराहे पर पोस्टर लगाकर राहुल गांधी से जलेबी की जाति पूछी है? जानें भाजपा नेता ने पोस्टर पर क्या लिखा।

Caste oF Jalebi: हरियाणा में भाजपा की जीत के बाद एमपी में जलेबी पर सियासत गरमा गई है। भाजपा के नेता राहुल गांधी पर लगातार तंज कस रहे हैं। अब रीवा के सिरमौर चौराहे पर लगा पोस्टर सुर्खियां में है। पोस्टर अपनी ओर सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है। बीजेपी नेता द्वारा लगवाए गए पोस्टर में राहुल गांधी जलेबी बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ लिखा है कि 'अरे जलेबी अपनी जाति तो बता रे'। इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने शहर की प्रतिष्ठित हरयाणवी जलेबी दुकान में एक युवक को राहुल गांधी का मुखौटा पहनाया और जलेबी खिलाते हुए तंज कसा है। 

 'मैंने इसलिए राहुल गांधी से जलेबी की जाति पूछी' 
भाजपा नेता गौरव तिवारी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी धर्म और जाति के नाम पर समाज को बांटने चाहते हैं। गौरव ने कहा कि राहुल अक्सर एससीएसटी, दलित, ओबीसी की बात कर समाज को बांटने का प्रयास कर रहे हैं। राहुल सभी लोगों से जाति पूछते हैं तो मैंने जलेबी की जाति पूछ दी है।  गौरव का कहना है कि राहुल गांधी और कांग्रेस के मंसूबे कभी सफल नहीं होंगे। 

अब छानते रहिए जलेबियां 
गौरव तिवारी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा है कि हर समय, हर किसी को जाति के बारे में पूछने वाले राहुल गांधी जी लगता है, इस बार हरियाणा वालों ने उनको जलेबी की भांति उलझा दिया है। जनता भी आपकी नकली मोहब्बत की दुकान पर जाति पूछ-पूछ कर बासी जलेबियां बेचने वाले कांग्रेसियों को पहचान गई है। अब छानते रहिए, जलेबियां। 

रामेश्वर शर्मा का वीडियो भी जमकर वायरल
बता दें कि भोपाल में दो दिन पहले भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस की हार पर मीठा तंज कसा था। बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर हरियाणवी में लिखा कि 'र भाई हरियाणा म जलेबी फैक्ट्री में न दुकाना में बन्या करी' इसका मतलब है कि 'हमारे यहां जलेबी फैक्ट्री में नहीं दुकान में बनती हैं। रामेश्वर शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

5379487