Logo
MP News: रीवा जिले में एक फौजी ने अपनी पत्नी की चरित्र शंका के चलते दिनदहाड़े रविवार को कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

MP News: रीवा जिले में एक फौजी ने अपनी पत्नी की दिनदहाड़े कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पत्नी मायके गई हुई थी, रविवार की सुबह वह ससुराल आई। जिसके बाद घर में कहासुनी हो गई। इसी दौरान पति फौजी ने कुल्हाड़ी से काट डाला। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मौके पर मनगवां एसडीओपी डॉ. केएस दुवेदी पहुंच कर मुआयना कर रहे हैं। 

यह घटना रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत कठेरी की है। जानकारी के मुताबिक कठेरी निवासी सुनील पटेल पुत्र चंद्रशेखर पटेल अपनी पत्नी पर शंका करता था। कुछ दिनों पूर्व सुनील की पत्नी प्रिया पटेल मायके चली गई हुई थी, आज सुबह पत्नी जब कठेरी आई हुई तो, पत्नी को देखकर सास, ससुर और जेठ गाली गलौज कर मारपीट करने लगे। इसी दौरान पति ने नव विवाहिता के ऊपर लाठी, डंडा एवं टागी से हमला कर दिया। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
इस दौरान प्रिया के सिर, हाथ और पैर सहित शरीर के कई अंगों में गंभीर चोट आई। जिसकी वजह से घटनास्थल पर मृतका की मृत्यु हो गई। फिलहाल पुलिस ने सूचना मिलने पर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। इस मामले की सूचना मृतका के भाई ने मनगवां थाने की पुलिस को दी है। 

आरोपी पुणें में करता था ड्यूटी
मृतिका प्रिया का पति आर्मी में नौकरी करता है। वर्तमान में वह पुणे में तैनात था, जो अवकाश में घर आया था। इसी दौरान घटना को अंजाम दिया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी के घर को घेरा बंदी कर कार्यवाही शुरू कर दी है।  

आरोपी ने पुलिस को दी सूचना
आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस को खुद फोन कर सूचना दी। जिसमें बताया कि साहब हमने अपने पत्नी की हत्या कर दी है, लाश घर पर पड़ी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पंचनामा कराने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा।

5379487