MP Road Accident: मध्य प्रदेश के देवास जिले में शनिवार रात भीषण हादसा हो गया। भोपाल रोड पर देवास से 6 किमी खटाम्बा क्षेत्र में खड़े ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि, एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है। 

दरअसल, ट्रक चालक पहिया पंचर हो जाने के कारण उसे बदलने के लिए हाइवे पर रुके थे। वह पहिया बदलने के लिए जैक चढ़ा ही रहे थे कि पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे क्लीनर वहीं फंस गया। जबकि, पास खड़े दो लोग जख्मी हो गए।  

हादसे में एक व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि दूसरे को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर उसे इंदौर रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। वहीं हादसे के बाद ट्रक में फंसे क्लीनर ने भी दम तोड़ दिया है। कई घंटे की मशक्कत के बाद उसका शव बाहर निकाला जा सका।

बैंक नोट प्रेस थाना पुलिस ने बताया कि एक्सीडेंट रात पौने 1 बजे के करीब हुआ। मृतकों की पहचान विदिशा निवासी धन सिंह पुत्र गुमान सिंह और जितेंद्र पुत्र राम सिंह के रूप में हुई है। जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर पुलिस ने पहचान की है। तीसरे मृतक की पहचान गुजरात के दाहोद निवासी राकेश के रूप में हुई है। 

एएसपी जयवीर सिंह भदौरिया, सीएसपी दीशेष अग्रवाल और बीएनपी टीआई अमित सोलंकी भी घटना स्थल पर पहुंचे। हादसे में एक व्यक्ति घायल है, जिसका उपचार जारी है।