Logo
खरगोन जिले के भीकनगांव में एक कार ने टक्कर मार दी। जिसमें दो सफाई कर्मचारी की मौत हो गई। मृतक दोनों पति पत्नी थे। इसके बाद कार ड्राइवर ने एक सांड को भी कुचल दिया जिसमें सांड की भी मौत हो गई।

MP News: खरगोन जिले के भीकनगांव में एक कार ने टक्कर मार दी। जिसमें दो सफाई कर्मचारी की मौत हो गई। मृतक दोनों पति पत्नी थे। इसके बाद कार ड्राइवर ने एक सांड को भी कुचल दिया जिसमें सांड की भी मौत हो गई।

कार सुबह 6:30 बजे के आसपास खंडवा से आ रही थी। कार सवार अपने बेटे के विवाह समारोह से लौट रहे थे। तभी अचानक वाहन का नियंत्रण खो गया और टक्कर मार दी। कार सवार सर्राफा व्यापारी बताए जा रहे हैं। जो खुद ही कार को चला रहे थे। कार ने जिसको टक्कर मारी वे नगर परिषद के सफाई कर्मचारी हैं जिनका नाम मुकेश गोहर व भारती गोहर है। दोनो आपस में पति पत्नी भी हैं।

सांड को भी कुचला
कार ड्राइवर ने सफाई कर्मचारी दंपती को टक्कर मारने के बाद एक सांड को भी कुचल दिया। जिसमें सांड की भी जान चली गई। घटना की सूचना पाकर एसडीएम बीएस कलेश, तहसीलदार रविन्द्र चौहान, एसडीओपी राकेश आर्य, थाना प्रभारी मीना कर्णावत मौके पर पहुंचे।

कार सवार भी हुए घायल
कार अपना नियंत्रण खोने के बाद दंपति को टक्कर मार दी। जिसमें सवार दो महिलाओं को भी चोट आई है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे की वजह नींद आना हो सकता है। हालांकि पुलिस जांच करने में जुटी है। जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

बड़ी बेटी की हो चुकी शादी
जानकारी के अनुसार मुकेश व भारती परिवार के मुखिया थे। इनके परिवार में 2 बेटे व 1 बेटी है। जिसमें एक बेटी बड़ी है जिसका विवाह हो चुका है। परिवार में कमाई का जरिया पति पत्नी ही थे। जो पूरे परिवार का खर्च संभालते थे।

5379487