Logo
Dhar tent businessman Robbery: धार जिले के लुन्हेरा निवासी टेंट व्यवसायी रूपसिंह वास्केल के पुत्र संदीप ने बताया, रात 1 बजे 25 नकाबपोश बदमाश शटर को खोलकर घर में घुसे थे। परिवार के लोग सो रहे थे। जिन्हें बंधक बनाकर नकदी व कीमती जेवर लूट ले गए।

Dhar tent businessman Robbery: मध्य प्रदेश के धार जिले में बुधवार रात एक टेंट व्यवसायी के घर लूट की वारदात सामने आई है। मनावर से 5 किमी दूर लुन्हेरा गांव स्थित टेंट व्यवसायी के घर रात 1 बजे लगभग 25 नकाबपोश बदमाश पहुंचे और बंदूक के दम पर सोने चांदी के जेवर सहित लाखों का सामन लेकर फरार हो गए। 

टेंट व्यवसायी रूपसिंह वास्केल के पुत्र संदीप ने बताया, वारदात रात 1 बजे के करीब हुई है। 25 नकाबपोश बदमाश लोहे की शटर को खोलकर घर में घुसे थे। परिवार के सब लोग सो रहे थे। आसपास के कुछ लोग घरों के बाहर सोए हुए थे, लेकिन बदमाशों ने उन्हें बंदूक, डंडों व पत्थर से डराकर रोके रखा। 

5 लाख की लूट 
संदीप ने बताया, शोर-शराबा सुनकर पास में रहने वाले रिश्तेदार भगवान वास्केल घर पहुंचे तो बदमाशों ने उनके साथ जमकर मारपीट की। उनका हाथ फैक्चर हो गया है। इस दौरान बदमाशों ने हवाई फायर भी की। आसपास के 8-10 घरों में उन्होंने बाहर से दरवाजे बंद कर दिए थे। ताकि, लोग बाहर न निकल पाएं। 

सुबह 9 बजे तक FIR नहीं 
संदीप ने बताया कि बदमाश 5 लाख रुपए के गहने और नकदी ले गए हैं। ग्रामीणों ने आशंका जताई कि बदमाशों को जैसे पहले से सब मालूम था कि मकान में सोने-चांदी के आभूषण कहां रखे थे। पीड़ित परिवार ने रात में ही मनावर थाना पुलिस को सूचना दे दी थी। इसके बाद थाने से दो जवान घटनास्थल पर पहुंचे और फरियादी से गुरुवार को थाने पहुंचकर लिखित शिकायत देने की बात कहकर चले गए। सुबह 9 बजे तक मामले में FIR दर्ज हुई। है। 

चंद दूरी पर पूर्व सांसद का घर 
लुन्हेरा गांव में जिस जगह लूट की वारदात हुई, वहां से चंद मिनट की दूरी पर धार-महू के पूर्व सांसद छतर सिंह दरबार का घर है। ग्रामीणों ने बताया कि चोर तूफान वाहन से आए थे और वारदात के बाद बालिपूर की ओर भागे हैं। घटना के बाद से ग्रामीणों में भय का माहौल है।

5379487