MP News: इंदौर में एक निर्माणाधीन इमारत की छत गिरने से 3 मजदूर दब गए। हालांकि कुछ ही समय में सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने मजदूरों को सुरक्षित निकालकर अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया गया है। हालांकि किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

मध्यप्रदेश में इंदौर जिलें के उषानगर में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग बन रही थी। जिसका सोमवार को अचानक से छत गिर गई और उसमें तीन लोग काम करने वाले मजदूर दब गए। इसमें दो मजदूर घायल हुए हैं। सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या में लोग इकठ्ठा हो गए। इसकी सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दी।

ऐसे हुआ हादसा
स्थानीय लोगों के बताए अनुसार छत के नीचे लगी लकड़ी अचानक से हट गई तो यह हादसा हो गया। छत पर कुछ लोग खड़े भी थे। इस वजह से नीचे का संतुलन पूरी तरह बिगड़ गया। जिसमें कृष्णा, कमलेश, नरेंद्र, राजू और बाबूसिंह घायल हुए हैं। बिल्डिंग में मौके पर कुल 15 मजदूर काम कर रहे थे।

3 मजदूर हुए घायल
स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य किया। तीन मजदूर दब गए थे। जिसमें दो मजदूरों को चोट आई है। एक का हाथ टूट गया तो दूसरे का पैर फैक्चर हो गया है। हालांकि किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। सभी भी हालत स्थिर है। टीआई संजू कामले ने बताया कि यह हादसा कैसे हुआ, इसकी जांच की जा रही है। 

घायलों की हालत में सुधार
सूचना पाकर मौके पर पुलिस, जेसीबी और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से वहां पर एकत्रित सामान को हटाकर मजदूरों को बाहर निकाला। मौके पर सूचना पाकर एंबुलेंस भी पहुंची। जिससे घायल मजदूरों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। जहां उनका इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार अब घायलों की स्थिति में सुधार है।