Logo
Pradeep Mishra Kubreshwar Dham Sehore: सीहोर के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव जारी है। इसमें देश के विभिन्न प्रांतों से लाखों श्रद्धालु पहुंच रहे हैं।

Pradeep Mishra Kubreshwar Dham Sehore: सीहोर के कुबेरेश्वर धाम में महाशिवरात्रि पर आयोजित रुद्राक्ष महोत्सव में 10 लाख से ज्यादा श्रद्धालु पहुंचे। यहां श्रद्धालुओं के लिए बनाए गए सभी पंडाल और डोम फुल हैं। बाहर खड़े होकर भी बड़ी संख्या में लोग शिव आराधना में तल्लीन हैं। 

आस्था का केंद्र बन चुके कुबेरेश्वर धाम में एमपी-यूपी के अलावा महाराष्ट्र, बिहार, छत्तीसगढ़, राजस्थान और ओड़िशा सहित देशभर से श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। कई श्रद्धालु तो सप्ताहभर पहले ही यहां पहुंच गए थे। पूरी कथा सुनने के बाद रुद्राक्ष महोत्सव में शामिल होने की तैयारी से आए थे। पिछले तीन दिन में 15 लाखों से अधिक श्रद्धालु कुबरेश्वर धाम में दर्शन कर चुके हैं। 

Pradeep Mishra, Kubreshwar Dham Sehore
Pradeep Mishra, Kubreshwar Dham Sehore

क्या है रुद्राक्ष महोत्सव, कैसे होता है चमत्कार 
पं प्रदीप मिश्रा शिवरात्रि पर हर साल कुबरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव करते हैं, जिसमें देशभर से लाखों श्रद्धालु पहुंचते हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा महोत्सव के दौरान भक्तों को रुद्राक्ष वितरण करते हैं। साथ ही इससे हर तरह की बीमारियों के ठीक होने का दावा किया जाता है। भक्तों को कहा जाता है कि रुद्राक्ष को कुछ देर पानी में डालें और बाद में उस पानी को पी लें। इससे सारे कष्ट दूर हो जाएंगे। देश के विभिन्न प्रांतों से आए कुछ श्रद्धालु भी इन चमत्कारों की पुष्टि करते हैं। 

खबर अपडेट हो रही है। 

5379487