Logo
MP के खंडवा में शिक्षक दिवस पर दुखद घटना हो गई। सीएम राइज स्कूल मूंदी में गुरुवार को प्रार्थना के बाद क्लास में जाते समय अचानक बच्चा जमीन पर गिरा। शिक्षक अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Teacher Day 2024: खंडवा में शिक्षक दिवस (Teacher Day 2024) पर गुरुवार को दुखद घटना हो गई। सीएम राइज स्कूल मूंदी में प्रार्थना के बाद क्लास में जा रहा बच्चा अचानक जमीन पर गिर पड़ा। बच्चे को झटके आने लगे। शिक्षक छात्र को लेकर मूंदी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। शिक्षक दिवस पर छात्र की मौत से स्कूल में मातम छा गया। शिक्षक सम्मान समारोह निरस्त कर दिया गया।

जमीन पर गिरते ही आने लगे झटके 
अंजनियाकला में रहने वाले  कक्षा छठवीं का छात्र दुष्यंत पिता तिलोक चौधरी (गुर्जर) सीएम राइज स्कूल मूंदी में पढ़ता था। रोज की तरह बच्चा गुरुवार को स्कूल पहुंचा। प्रार्थना के बाद अन्य बच्चों की तरह दुष्यंत क्लास में जा रहा था। क्लास में पहुंचते ही बच्चे को चक्कर आए और वह जमीन पर गिर पड़ा। छात्र को झटके आने लगे। शिक्षक दुष्यंत को लेकर अस्पताल पहुंचे। जांच के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर कहना है कि हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका है।

स्कूल में पसरा मातम 
बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही घर और स्कूल में मातम छा गया। स्कूल में शिक्षक सम्मान समारोह निरस्त कर दिया गया। परिजन ने बताया कि दुष्यंत रोज की तरह सुबह तैयार होकर स्कूल रवाना हुआ था। उसे कोई समस्या नहीं थी। बच्चे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कोचिंग में पढ़ाई करते समय छात्र की मौत   
इंदौर में कोचिंग क्लास के दौरान 18 साल के छात्र को सीने में दर्द उठा और सिर के बल बेंच पर गिर गया था। दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। छात्र PSC की तैयारी कर रहा था।   

5379487