Logo
election banner
Sagar BJP MLA Brijbihari Pateriya Protest: मध्य प्रदेश में सागर में मौत के बाद रिश्वत मांगने पर बवाल हो गया। देवरी से भाजपा विधायक बृजबिहारी पटैरिया ने गुरुवार, 10 अक्टूबर को धरना दिया और इस्तीफा लिखा, सुबह बोले-नाराजगी दूर हो गई।

Sagar BJP MLA Brijbihari Pateriya Protest: मध्य प्रदेश में पुलिस के मनमानी पूर्ण रवैये से भाजपा विधायक ही नाराज हैं। सागर के देवरी से बीजेपी विधायक बृजबिहारी पटैरिया ने अपना तक इस्तीफा लिख दिया। हालांकि, सुबह तक उनके तेवर बदल गए। स्पीकर के नाम लिखे पत्र में विधायक ने कहा, पीड़ित पक्ष को न्याय न मिलने से मैं आहत हूं। 

डॉक्टर ने मांगी रिश्वत 
बीजेपी MLA बृजबिहारी पटैरिया ने बताया कि उनके क्षेत्र में सर्पदंश से व्यक्ति की मौत हो गई है। लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट बनाने डॉक्टर रिश्वत मांग रहा है। पैसे न देने पर उसने पीएम रिपोर्ट में सर्पदंश का जिक्र नहीं किया। विधायक ने इस पर एसपी, SDOP और टीआई से बात की, लेकिन एफआईआर तक नहीं हुई। थाने पहुंचे तो पुलिस अधिकारी नियम बताने लगे। 

Sagar MLA Brijbihari Pateriya
डॉक्टर ने मौत पर मांगी रिश्वत: सागर में बीजेपी MLA ने रात में इस्तीफा लिखा, सुबह बोले-नाराजगी दूर

समर्थकों संग धरने पर बैठ गए
विधायक पटैरिया पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज होकर गुरुवार देर रात केसली थाने के बाहर समर्थकों संग धरने पर बैठ गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी केसली थाने पहुंचे और उन्हें समझाने की कोशिश की। लेकिन विधायक एफआईआर की मांग पर अड़ गए। 4 घंटे पुलिस ने डॉक्टर के एफआईआर दर्ज की। तब जाकर विधायक ने धरना समाप्त किया।

यह भी पढ़ें: Ujjain Crime News:  दिनदहाड़े कांग्रेस नेता की हत्या, घर में घुसकर मारी 4 गोली

विधायक बृजबिहारी पटैरिया पुलिस के रवैये से इस कदर नाराज थे कि गुरुवार रात न सिर्फ समर्थकों संग धरने पर बैठ गए, बल्कि अपना इस्तीफा भी लिख दिया। रात 11.30 बजे तक पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की तो विधायक ने थाना परिसर में सोने का इंतजाम कर लिया। घर से उन्होंने बिस्तर भी बुला लिया। 

5379487