Sagar Crime News: मध्य प्रदेश के सागर में जिला पंचायत सदस्य की गुंडागर्दी सामने आई है। अरोपी ने पहले ढाबे में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फिर एएसआई की लात-घूंसे से पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य सर्वजीत सिंह एएसआई देवेन्द्र श्रीवास्तव को बेरहमी से पीटता दिख रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

वीडियो देखें..

दरअसल, नेशनल हाईवे-44 पर सौरभ नाम का एक व्यवसायी ढाबा संचालित करता है। बांदरी निवासी ऋषभ पाटकर, अरविन्द पाटकर, कुलदीप ठाकुर और छोटू लोधी 23 जुलाई को यहां चाय पीने के लिए पहुंचे। ढाबे में जिला पंचायत सदस्य सर्वजीत लोधी का ड्राइवर सौरभ सूर्यवंशी दोस्त के साथ पहले से बैठा था। इस दौरान छोटू लोधी ने डस्टबिन में थूक दिया। जिस पर सौरभ सूर्यवंशी भड़क गया और गाली-गलौज करते हुए कुलदीप ठाकुर को कांच की बोतल मार दी। 

सौरभ सूर्यवंशी ने घटना की जानकारी जिला पंचायत सदस्य सर्वजीत सिंह को दी। जिसके बाद सर्वजीत सहयोगी हार्दिक ठाकुर और संदीप राय के साथ कार से पहुंचे और ढाबे में फायरिंग शुरू कर दी। सर्वजीत ने ढाबे के केबिन और दीवार पर भी दो से तीन हवाई फायर किए। फायरिंग की आवाज सुन अंदर भोजन कर रहे बांदरी थाने के एएसआई देवेन्द्र श्रीवास्तव बाहर निकले और हंगामे की जानकारी लेने लगे। इस पर सर्वजीत ने गाली-गलौज करते एएसआई देवेन्द्र श्रीवास्तव की पिटाई शुरू कर दी। पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य सर्वजीत लोधी, हार्दिक ठाकुर, सौरभ सूर्यवंशी और संदीप राय के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की है। 

वारदात के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं सर्वजीत सिंह की यह तस्वीरें।

मंत्री-सांसद और विधायक के साथ तस्वीरें वायरल 
सर्वजीत सिंह ने सागर जिला पंचायत के वार्ड-5 से निर्वाचित हुए हैं। उन्होंने मंत्री गोविंद राजपूत के भतीजे अरविंद सिंह को तकरीबन 10 वोट से हराया था। जिसके बाद वह कुछ भाजपा नेताओं के चहेते बन गए। वारदात के बाद भाजपा के विभिन्न नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इनमें पंचायत मंत्री प्रहलाद पटेल, पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव और दमोह सांसद राहुल सिंह लोधी के साथ तस्वीरें शामिल हैं।