Sagar Crime News: मध्य प्रदेश के सागर जिले में शराब तस्करों की दबंगई सामने आई है। वाहनों की जांच कर रहे पुलिसकर्मियों को उन्होंने वाहन से टक्कर मार दी। जिससे दो कॉन्स्टेबल जख्मी हो गए। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना खुरई देहात थाना क्षेत्र के मंडीबामोरा रोड की है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि, तीन की तलाश कर रही है। 

पुलिस ने रोका तो चढ़ा दी कार 
खुरई देहात थाना पुलिस को रविवार शाम अवैध शराब सप्लाई की सूचना मिली थी। जिस पर उसने मंडीबामोरा रोड स्थित ओढ़ामल तिराहे पर जांच लगाई। एएसआई जेपी यादव, आरक्षक लोकेंद्र, संजय जाट, सतेंद्र निगम और दिनेश राय यहां वाहनों की जांच कर रहे थे, तभी दो कारों से शराब तस्कर पहुंचे। पुलिस ने रोका तो दूसरे कार पर सवार लोगों ने टक्कर मार दी। 

यह भी पढ़ें: भोपाल में बीच बाजार पार्षद की पिटाई: सास-बहू ने छेड़छाड़ के आरोप में पीटा, पार्टी ने थमाया नोटिस

90 लीटर शराब जब्त 
खुरई क्षेत्र के ओढ़ामल तिराहे पर पुलिस ने बैरिकेड्स की थी। लिहाजा, शराब तस्करों ने खेत में अपनी मार उतार दी। जहां कार कीचड़ में फंस गई। पुलिस ने पकड़ने का प्रयास किया तो पीछे से आ रही दूसरी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इस वारदात में कॉन्स्टेबल सतेंद्र निगम और दिनेश राय घायल हो गए। इस बीच तीन आरोपी वाहन लेकर भाग निकले। जबकि, पुलिस ने कीचड़ में फंसी कार के ड्राइवर को पकड़ लिया है। कार में रखी  90 लीटर शराब ( कीमत 50 हजार) जब्त कर ली। 

यह भी पढ़ें: Ujjain News: उज्जैन में दीवार गिरने के मामले में बड़ी कार्रवाई, 5 अधिकारी-कर्मचारी निलंबित; शुक्रवार को हुई थी 2 मौतें

सिक्योरिटी कवर दे रहे थे गौरव और मंटू 
पुलिस गिरफ्त में आए खुरई निवासी राहुल सिंह कुशवाहा ने बताया, गाड़ी में उसके साथ खुरई निवासी कार्तिक सेन सवार था। जबकि, खुरई के गौरव और मंकू उर्फ मयंक विश्वकर्मा दूसरी कार में उन्हें सिक्योरिटी कवर दे रहे थे। उन्होंने ही कॉन्स्टेबल सतेंद्र निगम और दिनेश राय को टक्कर मारी है। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुरई पुलिस ने केस दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू की है।