SAGAR Triple murder: मध्य प्रदेश के सागर में मंगलवार रात मां बेटियों समेत तीन लोगों की हत्या हो गई। उनके शव पुलिस कंट्रोल रूम के सामने उनके तीन मंजिला मकान में पड़े मिले हैं। पुलिस को वारदात की सूचना पति ने दी है। मौका मुआयना के बाद पुलिस पति से पूछताछ कर रही है।

दरअसल, नेपाल पैलेस निवासी विशेष पटेल सागर जिला अस्पताल में कम्प्यूटर ऑपरेटर के तौर पर सेवारत हैं। रात 10:50 बजे उन्होंने फोन कर बताया कि पत्नी वंदना (32), बड़ी बेटी अवंति (8) और छोटी बेटी अन्विका (3) की किसी ने हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। जहां देखा कि घर के दरवाजे खुले हैं। अंदर पत्नी और बड़ी बेटी का शव किचन और छोटी बेटी का शव बेडरूम में नीचे पड़ा था। पूरे घर में खून बिखरा पड़ा था। पुलिस को आशंका है कि धारदार हथियार से सिर हमले के बाद सिर दीवार से पटका गया है। 

सागर में मां और दो बेटियों की हत्या।

रिटायरमेंट की रकम को लेकर मनमुटाव 
विशेष के पिता पीडब्ल्यूडी में थे। उनके रिटायरमेंट के बाद मोटी रकम मिली है। जिसे लेकर दमोह में रह रहे छोटे भाई प्रवेश और प्रवेश के बीच अनबन चल रही है। विशेष कर्ज से भी परेशान है। पुलिस उससे देर रात तक पूछताछ करती रही। 

सीसीटीवी फुटेज खंगाले
आईजी प्रमोद वर्मा, डीआईजी सुनील कुमार और प्रभारी एसपी डॉ संजीव उईके रात 1 बजे मौके पर पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले है।  पुलिस ने बताया कि तीन मंजिला मकान के ग्राउंड फ्लोर पर परिवार और ऊपरी की दो मंजिल में किराएदार रहते हैं। 

दोपहर को रिसीव नहीं किया कॉल 
पाटन गांव से आए वंदना के भाई चिराग ने बताया, मंगलवार दोपहर 2 बजे पापा ने फोन किया था, लेकिन दीदी ने कॉल रिसीव नहीं किया। रात 10:50 बजे जीजू का फोन आया कि उनकी हत्या हो गई है। मकान की ऊपरी की मंजिल में रह रहे किराएदारों ने बताया, हमें वारदात की भनक तक नहीं लगी। पुलिस पहुंची तब पता चला है।  

देवर दमोह में और भोपाल में थीं सास 
वंदना के पति विशेष जिला अस्पताल सागर के दवा वितरण केंद्र में पदस्थ हैं। वारदात के समय वह जिला अस्पताल में थे। मृतका की सास इलाज कराने भोपाल गई हैं। देवर प्रवेश पटेल पीडब्ल्यूडी कर्मचारी है। वह दमोह में सेवारत है।