MP BJP MLA Video: मध्य प्रदेश में प्रशासनिक व्यवस्था से भाजपा विधायक भी परेशान हैं। पार्टी के सबसे अमीर विधायक संजय पाठक ने अपनी जान को खतरा बताया है तो वहीं मऊगंज से बीजेपी MLA प्रदीप पटेल ने नशा कारोबार के खिलाफ कार्रवाई न होने पर पुलिस के सामने दंडवत हो गए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

BJP विधायक बोले-ASP साहब मुझे मरवा दीजिए

  • विधायक प्रदीप पटेल बुधवार शाम 4 बजे एएसपी अनुराग पांडेय से मिलने पहुंचे और बिना कुछ बोले हाथ जोड़े और उनके सामने दंडवत हो गए। बोले-एएसपी साहब, मुझे मरवा दीजिए। 
  • विधायक ने बताया कि पूरा जिला नशे की चपेट में है। इससे अपराध भी बढ़ रहे हैं, लेकिन कई बार शिकायत पर भी पुलिस कार्रवाई नहीं करती। मऊगंज एसपी रसना ठाकुर ने इस पर कहा, नशे के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही इसके लिए अलग टीम गठित करेंगे।  

वीडियो देखें...

यह भी पढ़ें: बैतूल में भाजपा नेता ने की आत्महत्या : 3 पेज का सुसाइड नोट लिखकर खुद को किया शूट, बेडरूम में मिला शव

अरुण यादव बोले-चौपट हो चुकी कानून व्यवस्था 
कांग्रेस के सीनियर नेता अरुण यादव ने मऊगंज प्रदीप पटेल का वीडियो वायरल कर पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। X पर लिखा-भाजपा विधायक पुलिस अफसरों के सामने दंडवत होकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। कांग्रेस द्वारा किए गए दावों का यह सबूत है कि प्रदेश में लॉ एंड आर्डर की व्यवस्था चौपट हो गई है। जब सत्ताधारी विधायक को खुद की सुरक्षा के लिए दंडवत होना पड़े तो बहन - बेटियों एवं आमजन की सुरक्षा कैसे होगी?

पूर्व मंत्री विश्नोई बोले-पूरी सरकार ही दंडवत है
जबलपुर के पाटन से भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने भी नशा कारोबार पुलिस की अफसरशाही पर सवाल उठाए हैं। मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल की तस्वीर शेयर कर उन्होंने X पर लिखा-प्रदीप जी आपने सही मुद्दा उठाया है, लेकिन क्या करें शराब ठेकेदारों के आगे पूरी सरकार ही दंडवत है 

यह भी पढ़ें: Bhopal drugs case: राजस्थान से जुड़ रहे भोपाल ड्रग्स मामले के तार, मशीन में पड़ी थी 2200 करोड़ की ड्रग्स 

संजय पाठक की कलेक्टर-एसपी से शिकायत 

  • दरअसल, विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक के आधार एड्रेस से छेड़छाड़ हुई है। उनका स्थाय पता चंडीगढ़ के जीरकपुर का कर दिया गया है। विधायक ने एसपी-कलेक्टर से शिकायत की है। बताया कि एड्रेस बदलने के लिए मेरे मोबाइल पर ओटीपी भी आया था, लेकिन उसे किसी से शेयर नहीं किया। जांच में पता चला कि 50 रुपए का चालान बनाकर दिल्ली से आधार एड्रेस बदला गया है। 
  • विधायक ने पुलिस को बताया है कि जबलपुर, कटनी और भोपाल में मेरे आसपास कुछ संदिग्ध लोग नजर आए हैं। इसलिए यह सिर्फ आधार से जुड़ा नहीं, बल्कि गंभीर मामला है। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया है। कहा, मुझे पहले भी धमकियां मिलती रही हैं।