Logo
MP के मैहर में गुंडागर्दी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जमीन विवाद में 9 सितंबर को 5 लोगों ने दो सगे भाइयों को गोबर के दलदल में जिंदा गाड़ने की कोशिश की। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 10 सितंबर को केस दर्ज किया है।

Crime News: मैहर में जमीन को लेकर 9 सितंबर को दो पक्षों के बीच विवाद हुआ। 5 लोगों ने मिलकर दो सगे भाइयों को गोबर के दलदल में जिंदा गाड़ने की कोशिश की। इतना ही नहीं, दोनों भाइयों के साथ जमकर मारपीट भी की गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
रामनगर थाना क्षेत्र के मोहरवा गांव की है। मंगलवार को वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक,  मोहरवा निवासी रामजी पटेल और राम नरेश पटेल चचेरे भाई हैं। उनके बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। 9 सितंबर की शाम दोनों पक्षों के बीच कहासुनी के बाद विवाद हो गया। रामजी और भगवान दीन पटेल सहित परिवार के सदस्यों ने राम नरेश पटेल और राम नारायण पटेल के साथ मारपीट शुरू कर दी। पीटते-पीटते राम नरेश और राम नारायण को गोबर के दलदल में धकेल दिया। दोनों को दलदल में जिंदा गाड़ने की कोशिश की। 

इसे भी पढ़ें: रीवा में महिलाओं को जिंदा गाड़ने की कोशिश: घटना के बाद दबंगों ने दी धमकी, इस बार तो जिंदा बच गई

पुलिस दोनों पक्षों को ले आई थाने 
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक पक्ष ने दो सगे भाइयों को गोबर के दलदल में धकेल दिया। दोनों निकलने की कोशिश करने लगे तो उन्हें निकलने नहीं दिया। दोनों के साथ मारपीट भी की गई। राम नरेश और राम नारायण के परिजन चीखते-चिल्लाते रहे लेकिन बेरहमों ने दोनों को नहीं छोड़ा। गांव वालों से सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को थाना ले आई।

रीवा में महिलाओं को जिंदा दफनाने की थी कोशिश
रामनगर थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि एक ही परिवार के लोग सड़क को लेकर झगड़ा कर रहे थे। एक-दूसरे की जमीन को सरकारी बता रहे थे। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि 50 दिन पहले रीवा से हनौता कोठार में ऐसी ही घटना हुई थी। रास्ता बनाने से जुड़े विवाद में दो महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश हुई थी। दोनों डंपर से मुरम गिरवा दी थी। 

5379487