Satna Road Accident: दर्शन करने चित्रकूट जा रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। ट्रक और कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई। एक्सीडेंट में पिता-पुत्र समेत तीन की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा सतना के मझगवां थाना क्षेत्र में भरगवां मोड़ के पास हुआ। भीषण टक्कर के बाद ट्रक काफी दूर तक कार को घसीटता ले गया। पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जांच कर रही है। 

दमोह से चित्रकूट जा रहा था परिवार 
जानकारी के मुताबिक, दमोह से तिवारी और दुबे परिवार के सदस्य तीन वाहनों में सवार होकर चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे थे। दोपहर ढाई बजे भरगवां मोड़ के पास सामने से अपनी लेन छोड़ कर आ रहे ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया। हादसे मेंपिता-पुत्र की मौके पर मौत हो गई। 22 वर्षीय युवती ने सतना जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

इंदौर: केबिन में दबने से डंपर चालक की मौत 
इंदौर में दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क पर अचानक ट्रक पलटने के कारण पीछे आ रहा डंपर उससे टकरा गया। हादसे में डंपर चालक की दबने से मौत हो गई। एक्सीडेंट किशनगंज थाना क्षेत्र के टीही गांव पुलिया के पास की है। मामले में पुलिस ने ट्रक चालक पर केस दर्ज किया है।

क्रेन से वाहनों को हटाया 
जानकारी के मुताबिक, ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए सड़क पर ट्रक पलटा दिया। कुछ देर बाद पीछे से आ रहा एक डंपर उससे टकराया, जिससे डंपर का अगला हिस्सा दब गया। डंपर चालक पवन सिंह केबिन में दब गया। जैसे तैसे उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया। 

सागर जा रही बस पलटी, पांच घायल
जबलपुर से सागर जा रही बस चनौआ के पास पलट गई। हादसे में पांच यात्री घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। यात्रियों का कहना है कि क्रासिंग करवाते समय बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी।