Logo
Sehore Film Shooting:  मध्यप्रदेश के सीहोर में निर्देशक करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म होम बाउंड की शूटिंग चल रही है। सोमवार को शूटिंग के लिए जाते समय एक्टर ईशन खट्टर की वैनिटी वैन गांव के गड्ढों में फंस गई।

Sehore Film Shooting: मध्यप्रदेश के सीहोर में निर्देशक करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म होम बाउंड की शूटिंग चल रही है। फिल्म में एक्टर ईशान खट्टर और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हैं। सोमवार को शूटिंग के लिए क्रू मेंबर मगरखेड़ा गांव पहुंचे। Crew Members के रुकने के लिए टेंट सिटी तैयार की है। शूटिंग के लिए आते समय एक्टर ईशन खट्टर की वैनिटी वैन गांव के गड्ढों में फंस गई। काफी मशक्कत के बाद वैन नहीं निकली तो गांव के लोगों ने ट्रैक्टर की मदद से वैन को निकाला। मगरखेड़ा में मंगलवार और बुधवार को सीन फिल्माए जाएंगे। 

पहली बार शूटिंग होते देखेंगे ग्रामीण 
गांव के लोग शूटिंग करने वाली टीम की मदद के तैयार हैं। लोगों ने बताया कि बारिश के कारण सड़क पर गड्ढे हो गए हैं। वैन की सड़क से ऊंचाई कम है। इस कारण फंस गई थी। सूचना मिलते ही तुरंत ट्रैक्टर की मदद से उसे निकाल लिया। गांव के लोगों का कहना है कि वे पहली बार फिल्म की शूटिंग होते हुए देखेंगे। शूटिंग के दौरान टीम को किसी भी तरह की मदद लगेगी हम तैयार हैं।  

लोगों को शूटिंग से एक किमी दूर रोक देंगे 
सीहोर कलेक्ट्रेट में रविवार को सीन फिल्माए थे। इसमें ईशान खट्‌टर मौजूद थे। 4 घंटे चली शूटिंग के दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी। बड़ी संख्या में लोग फिल्म की शूटिंग देखने पहुंचे थे। लोगों को काफी दूर ही रोक दिया था। टीम के सदस्यों का कहना है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हमारे सुरक्षाकर्मी और पुलिस के जवान तैनात रहेंगे। सुरक्षाकर्मी लोगों को एक किमी दूर ही रोक देंगे। 

10 को आएंगी जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर फिल्म शूटिंग के लिए 10 अक्टूबर को आएंगी। उनके साथ सीहोर रेलवे स्टेशन पर सीन फिल्माए जाएंगे। शूटिंग के लिए क्रू मेंबर ने गांव में टेंट सिटी तैयार की है। यहां टीम के सदस्य रुकेंगे। कहा जा रहा है कि जाह्नवी कपूर को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ेगी। भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। 

सीहोर में इन फिल्मों की हो चुकी शूटिंग 
सीहोर प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर क्षेत्र है। यहां हरियाली से भरपूर अनेक क्षेत्र ऐसे है, जो अपनी सुंदरता के कारण अपनी ओर आकर्षित करते हैं। इसी कारण फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी फिल्म होम बाउंड की शूटिंग के लिए ये जगह चुनी है। इससे पहले भी सीहोर में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। नया दौर, जय गंगाजल, धाकड़, स्त्रीटू, टायलेट एक प्रेम कथा, वॉट ए किस्मत, केटू, ड्रायडे, छोरी, बेव सीरीज आश्रम, द रेलवे मेन, महारानी, पंचायत सहित अनेक फिल्मों की शूटिंग हुई थी।

5379487