Sehore Road Accident: दूध के टैंकर से टक्कर के बाद तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। भीषण हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट आष्टा में इंदौर-भोपाल हाईवे पर किलेरामा के पास हुआ। पुलिस के मुताबिक, जिस टैंकर में कार पीछे से घुसी वह भोपाल से इंदौर की ओर जा रहा था। हादसे के दौरान कार में सवार महेश ठाकुर (37), रूप सिंह ठाकुर (24) और सुनील मेवाड़ा (28) की मौत हुई है। तीनों भोपाल के रहने वाले थे। उनके पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई।  

पुलिस मामले की जांच कर रही है 
पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम के बाद तीनों युवकों के शव परिजनों को सौंपा दिए हैं। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। जिस दूध के टैंकर में कार पीछे से घुसी वह भी भोपाल से इंदौर की ओर जा रहा था। भीषण हादसे के बाद तीनों युवक गाड़ी में फंस गए। निकलने की कोशिश की लेकिन गंभीर चोट लगने के कारण निकल नहीं पाए। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

शहडोल: सड़क पर गिरी बाइक, मौत 
शहडोल के ब्यौहारी में हादसा हो गया। बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। एक्सीडेंट में 30 ससाल के युवक की मौके पर मौत हो गई। उसका साथी गंभीर घायल हुआ है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। मुकेश बैगा अपने साथी रमेश बैगा के साथ बाइक से रिश्तेदारी में भेसहा जा रहा था, रास्ते में जोरा गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। हादसे में मुकेश की मौत हो गई।