Logo
Narmadapuram News: मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से सनसनी फैल गई। पिता और बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। युवक की पत्नी घर में फंदे पर लटकी मिली। पुलिस तीनों की मौत का कारण जानने जांच कर रही है।

Narmadapuram News: नर्मदापुरम में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से सनसनी फैल गई। पिता और बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। युवक की पत्नी घर में फंदे पर लटकी मिली। तीनों की मौत कैसे हुई? कारण जानने पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना गुरुवार सुबह की है।

इन तीनों की हुई मौत 
जानकारी के मुताबिक, सिवनी मालवा के रूपादेह निवासी एक ही परिवार के 3 लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। संदीप लौवंशी ​​​​​​(30) और उसके 5 साल के बेटे तक्षित लौवंशी का शव ​रेलवे ट्रैक के पास बानापुरा में मिला। बाप-बेटे शवों पीएम चल रहा था। तभी सूचना आई की संदीप की पत्नी पूजा लौवंशी का शव भी घर में फंदे पर लटका है। तीनों की मौत का कारण जानने पुलिस जांच कर रही है। 

कल ही गांव वापस आए थे तीनों 
तीनों की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस युवक के घर बनापुरा पहुंची। फांसी पर लटके महिला के शव को उतारा। शव का पंचनामा बना पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। पुलिस का कहना है कि 4 दिन पहले ही संदीप के बड़े पापा की मृत्यु गांव में ही हुई थी। कल ही युवक और उसकी पत्नी सिवनी मालवा वापस आए थे।

5379487