Sheopur Viral Video: मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक महिला का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें वह कीचड़ भरी सड़क पर दंडवत करते हुए मंदिर जा रही है। महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने भी सरकार पर सवाल उठाते हुए सड़क निर्माण की मांग है।

पनवाड़ा माता मंदिर जा रही थी महिला 
वीडियो श्योपुर के कराहल ब्लॉक स्थित अचार वाला सहराना गांव का है। उसमें नजर आ रही महिला का नाम जानकी बाई आदिवासी है। जानकी बाई दो दिन पहले मन्नत पूरी होने पर पनवाड़ा माता मंदिर दंडवत परिक्रमा करते जा रही थी। जो कि गांव से डेढ़ किमी दूर स्थित है। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि पनवाड़ा माता मंदिर का रास्ता लंबे समय से खराब है। बारिश में जगह जगह पानी भर जाता है, जिस कारण श्रद्धालुओं को काफी परेशान होना पड़ता है। उन्होंने राज्य सरकार से सड़क निर्माण कराए जाने की मांग की है। 

यह भी पढ़ें: रतलाम में अचानक धंसी सड़क: 10 फीट गहरे गड्‌ढे में काम कर रहे कर्मचारी की मौत, नगर निगम में हंगामा और नारेबाजी

सड़क निर्माण के लिए कई बार लगा चुके गुहार
जानकी बाई ने बताया कि हर साल वह दंडवत परिक्रमा करते हुए मंदिर जाती हैं। जिसे वह किसी हालत में नहीं छोड़ सकतीं। कीचड़ से सनी सड़कों से परेशानी तो होती है। पंचायत सचिव, सरपंच और कराहल जनपद सीईओ से गांव वाले कई बार गुहार लगा चुके हैं, लेकिन अब तक न सड़क बनी है और न ही मोहल्ले में किसी को आवास मिला।  

यह भी पढ़ें: महाकाल मंदिर समिति को चेतावनी : प्रसादी पैकेट से ऊँ और शिखर का फोटो न हटाने पर फिर कोर्ट जाएंगे संत 

कराहल एसडीएम बोले-CEO से हुई है बात 
कराहल की खस्ताहाल सड़क और वायरल वीडियो पर एसडीएम संजय जैन ने कहा, जनपद सीईओ को अवगत करा दिया है। सीसी और नाली निर्माण के लिए भी उनसे चर्चा हुई है।