Logo
Shivpuri News: मध्यप्रदेश के शिवपुरी में अनोखा मामला सामने आया है। एक चायवाले ने 90  हजार की नई मोपेड खरीदने की खुशी में 60 हजार रुपए सेलिब्रेशन पर खर्च कर दिए। तेज आवाज में डीजे बजाने पर पुलिस ने चायवाले पर केस दर्ज किया है।

Shivpuri News: शिवपुरी में अनोखा मामला सामने आया है। एक चायवाले ने गजब का कारनामा कर दिखाया। 90 हजार की नई मोपेड खरीदने की खुशी में चायवाले ने 60 हजार रुपए सेलिब्रेशन पर खर्च कर दिए। नई मोपेड खरीदने के लिए चायवाला डीजे, ढोल और बग्गी के साथ निकला। साथियों के साथ रास्तेभर जमकर डांस करते हुए शोरूम पहुंचा। जुलूस पर 60 हजार खर्च कर 20 हजार की डाउन पेमेंट कर 90 हजार की मोपेड फाइनेंस कराई। बाइक की पूजा कर उसे माला पहनाई और क्रेन पर लटकाया। चायवाले के अनोखे अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानें पूरा मामला 
नीलगर चौराहा पुरानी शिवपुरी निवासी मुरारीलाल कुशवाहा चाय की दुकान संचालित करता है। रविवार को अपनी बेटी के लिए मुरारी एक मोपेड लेने दुर्गादास राठौड़ चौराहा के पास स्थित मोपेड शोरूम पर पहुंचा। मुरारी क्रेन, बग्गी, डीजे और ढोल के साथ शोरूम पहुंचा तो शोरूम पर काम करने वाला स्टाफ देखकर दंग रह गया। मुरारी ने 20 हजार रुपए डाउन पेमेंट कर 90 हजार रुपए की मोपेड खरीदी है। तीन हजार रुपए हर महीने की ईएमआई है। इसके अलावा मुरारी ने 60 हजार रुपए मोपेड को घर ले जाने में खर्च किए। 

पुलिस ने डीजे किया जब्त 
मुरारी गाड़ी खरीदने के बाद तेज आवाज में डीजे बजाते हुए गुजर रहा था तभी कोतवाली पुलिस ने उसे रोका और डीजे बंद करवा दिया। पुलिस ने डीजे जब्त किया। पुलिस का कहना है कि बिना अनुमति के तेज आवाज में डीजे बजाने के मामले में डीजे संचालक और मुरारी कुशवाह के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

12 हजार के मोबाइल पर खर्च किए थे 25 हजार 
मुरारी चाय वाले का यह पहला कारनामा नहीं है। कुछ महीनों पहले जब उसने अपनी बेटी के लिए मोबाइल खरीदा था, तब भी उसने मोबाइल को घर लाने में 25,000 रुपए खर्च किए थे। मुरारी ने उस समय 12,500 रुपए का मोबाइल खरीदा, लेकिन उसे घर तक लाने के लिए ढोल-डीजे और बग्गी पर 25,000 रुपए खर्च किए थे। बता दें कि मुरारीलाल के तीन बच्चे हैं। बेटी प्रियंका और दो बेटे राम और श्याम हैं।   

5379487