Logo
Shivraj Singh Chouhan Mocks Rahul Gandhi: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव चार चरणों में होंगे। पहले चरण में 19 अप्रैल को 6 सीटों पर वोटिंग होगी। उसके बाद 26 अप्रैल को 7 सीट, 7 मई को 8 सीटों, 13 मई को 8 सीटों पर वोटिंग होगी। नतीजे 4 जून किो आएंगे।

Shivraj Singh Chouhan Mocks Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मध्य प्रदेश के शहडोल में सोमवार, 8 अप्रैल को रात्रि प्रवास करना पड़ा। क्योंकि वह जिस हेलिकॉप्टर से आए थे, उसमें ईंधन खत्म हो गया था। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी ली है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि फ्यूल चॉपर का नहीं बल्कि कांग्रेस का खत्म हो गया है। 

शिवराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी शहडोल आए थे। ईंधन खत्म होने के कारण उनका हेलिकॉप्टर यहां से उड़ान नहीं भर सका। इसी तरह अब कांग्रेस भी उड़ान नहीं भर पा रही है। 

जबलपुर जाना था, शहडोल में रुकना पड़ा
दरअसल, राहुल गांधी ने एमपी के मंडला और शहडोल में सोमवार को दो रैलियों को संबोधित किया। यहां 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होंगे। एमपी कांग्रेस प्रमुख जीतू पटवारी ने मीडिया को बताया कि शहडोल में खराब मौसम के कारण राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। राहुल गांधी को जबलपुर जाना था, जहां से उन्हें दिल्ली के लिए रवाना होना था।

पटवारी ने कहा कि राहुल गांधी शहडोल के एक होटल में रात भर रुके। मंगलवार सुबह 6 बजे रवाना हो गए। वहीं, पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मध्य प्रदेश के शहडोल में अपने प्रवास की अवधि बढ़ानी पड़ी क्योंकि जिस हेलिकॉप्टर से वह यात्रा कर रहे थे उसका ईंधन खत्म हो गया। बाद में ईंधन का इंतजाम हो गया था, लेकिन खराब मौसम के कारण राहुल गांधी को आगे की यात्रा रद्द करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें: शहडोल में फंसे राहुल गांधी: चॉपर का फ्यूल हुआ खत्म,इंस्टा पर लिखा-थोड़ा हेलीकॉप्टर का मिजाज बदला,थोड़ा हमारा

5379487