Logo
Anil Shukla of Sidhi: सीधी के रहने वाले इंजीनियर अनिल शुक्ला की जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में मौत हो गई। अनिल की मौत पर CM मोहन यादव ने शोक संवेदना जताई है। परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। 

Anil Shukla of Sidhi: मध्य प्रदेश के सीधी से दुखद खबर है। जम्मू कश्मीर के गांदरबल में हुए आतंकी हमले में सीधी के इंजीनियर की मौत हो गई। डिठौरा गांव के रहने वाले अनिल शुक्ला जम्मू कश्मीर में सुरंग बनाने का काम कर रहे थे। रविवार (20 अक्टूबर) की देर रात आतंकियों ने फायरिंग कर दी। गोलीबारी में अनिल सहित 7 लोगों की मौत हुई। मौत की खबर मिलने के बाद अनिल के परिवार में हड़कंप मच गया। अनिल का शव लेने बड़े भाई के लिए मुंबई से कश्मीर के लिए रवाना हो गए हैं। अनिल की मौत पर CM मोहन यादव ने शोक संवेदना जताई है। CM ने मृतक के परिवार को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है। 

जेपी फैक्ट्री में सिविल इंजीनियर थे अनिल
रामपुर नैकिन जनपद पंचायत के डिठौरा गांव के रहने वाले अनिल शुक्ला (45) जेपी फैक्टरी में सिविल इंजीनियर थे। वर्तमान में जम्मू कश्मीर में उनकी ड्यूटी सुरंग बनाने में लगी थी। रविवार हुए आतंकी हमले में अनिल की दर्दनाक मौत हो गई। अनिल को पहले बिहार का बताया जा रहा था। बाद में पता चला कि वे सीधी जिले के रहने वाले हैं। जानकारी मिलते ही तुरंत अनिल के परिवार को उनकी मौत की खबर दी गई। अनिल के शहीद होने की खबर मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। 

रीवा में रहता था परिवार 
जानकारी के मुताबिक, अनिल का एक बेटा और एक बेटी है। बेटा ग्यारहवीं और बेटी बीएससी सेकंड ईयर में पढ़ती है। अनिल का गृह ग्राम भले ही सीधी जिला हो, लेकिन परिवार कई वर्षों से रीवा में रहता था। बच्चे भी रीवा में पढ़ाई कर रहे थे।  

SDM ने की पुष्टि 
चुरहट एसडीएम शैलेश द्विवेदी ने बताया कि सेना की तरफ से फोन आया था कि अनिल शुक्ला आपके क्षेत्र के हैं या नहीं। इसकी पुष्टि हमने कर दी है। अनिल हमारे ही क्षेत्र रामपुर नैकिन जनपद पंचायत के डिठौरा के रहने वाले हैं। घटना की जानकारी परिवार को दे दी गई है।  

सीएम ने जताया शोक 
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पोस्ट कर इंजीनियर अनिल की मौत पर शोक संवेदना जताई है। सीएम ने एक्स पर लिखा है कि जम्मू-कश्मीर में हुए कायराना आतंकी हमले में मध्यप्रदेश के सीधी जिले के ग्राम डिठौरा के होनहार इंजीनियर अनिल जी शुक्ला के निधन की खबर हृदय विदारक है। इस दुखद घड़ी में शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

परिवार को 5 लाख देने का किया ऐलान 
मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि मैं बाबा महाकाल से प्रार्थना करता हूं कि वह शोक संतप्त परिवार को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें और दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें।

5379487