Logo
Singrauli viral video: मध्यप्रदेश के सिंगरौली में पंचायत के कामों में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत करने पर युवक को खौफनाक सजा दी गई। रविवार (29 सितंबर) को सरपंच पति ने पिता और भाइयों के साथ मिलकर युवक को बेरहमी से पीटा।

Singrauli viral video: मध्यप्रदेश के सिंगरौली में रविवार (29 सितंबर) को बड़ा कांड हो गया। पंचायत के कामों में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत करने की युवक को खौफनाक सजा मिली। सरपंच पति ने पिता और अपने भाइयों के साथ मिलकर युवक को बेरहमी से पीटा। युवक को लाठी-डंडे से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित की शिकायत पर बरगवां थाना पुलिस ने सरपंच पति सहित 4 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। 

जांच करने आए थे अधिकारी
बरगवां थाना क्षेत्र के दादर ग्राम पंचायत में हुए निर्माण कार्यों में अनियमितताओं की शिकायत भागीरथी विश्वकर्मा ने जनपद सीईओ सहित कई अधिकारियों से की थी। शिकायत के बाद रविवार को जनपद चितरंगी से अधिकारी जांच करने पंचायत में आए थे। इसी बात से नाराज होकर सरपंच सुरतनिया देवी के पति मनोज प्रजापति ने पिता और भाइयों के साथ मिलकर युवक को लाठी-डंडे से पीटा। 

पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज 
पीड़ित भागीरथी विश्कर्मा ने रविवार को  बरगवां थाना में शिकायत दर्ज कराई। वीड़ित में लिखित शिकायत में आरोप लगाया है कि सरपंच पति ने फर्जी धाराओं में फंसाने की भी धमकी दी है। भागीरथी की शिकायत पर पुलिस ने सरपंच पति मनोज प्रजापति, ससुर हंस लाल प्रजापति, देवर प्रदीप प्रजापति और स्वयंवर प्रजापति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बरगवां थाना प्रभारी शिवपूजन मिश्रा ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

सरपंच पति ने दी सफाई 
जानकारी के मुताबिक, पीड़ित ने जनपद सीईओ से तालाब निर्माण, नाली निर्माण, पशुओं सहित सात बिंदुओं पर शिकायत की थी। टीम जांच करने पहुंची तो सरपंच का परिवार बौखला गया और युवक के साथ मारपीट करने लगा। मामले में सरपंच पति मनोज प्रजापति ने सफाई दी है। मनोज का कहना है कि भागीरथी विश्वकर्मा के घर के पास सरकारी जमीन पर एक कुआं बना है। कुएं को बंद करने के लिए मैं गया तो भागीरथी गाली गलौज करने लगा। इसी को लेकर विवाद हो गया। 

5379487