Logo
MP के पेटलावद थाने के TI का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में थाना प्रभारी डीजे बजाने वालों से कह रहे हैं कि 'तुम आधे पढ़े लिखे हो, न तो तुम नौकरी कर पाओगे और न ही खेती। वीडियो सामने आने के बाद SP ने TI को लाइन हाजिर कर दिया है।

भोपाल। 'तुम आधे पढ़े लिखे हो, न तो तुम नौकरी कर पाओगे और न ही खेती' यह बात पेटलावद थाने के टीआई ने डीजे बजाने वालों से कही थी। अपशब्द में बात करने वाला टीआई का यह वीडियो अब सामने  वीडियो देखेने के बाद एसपी ने टीआई को लाइन हाजिर कर दिया है।

जानें पूरा मामला, टीआई ने कब ऐसा कहा 
पूरा मामला झाबुआ जिले के पेटलावद थाने की बामनिया पुलिस चौकी क्षेत्र के रेलवे फाटक के बाहर का है। यहां आसपास के डीजे वाले ठंड के मौसम में खड़े रहते हैं। यहां पेटलावद थाना प्रभारी राजू सिंह बघेल अचानक पहुंच गए। टीआई ने डीजे बजाने वाले ग्रामीणों को कहा कि 'तुम साले आधे पढ़े लिखे हो, न तो तुम खेती कर पाओगे और ना ही नौकरी कर पाओगे, तुम ऐसे ही रह जाओगे'। वीडियो सामने आने के बाद झाबुआ एसपी अगम जैन ने पेटलावद थाना प्रभारी राजू सिंह बघेल को पुलिस लाइन में भेज दिया है। 

ti line spot

तीन निरीक्षक को किया इधर से उधर 
झाबुआ एसपी ने तीन निरीक्षक को भी इधर से उधर किया। पेटलावद से थाना प्रभारी राजू सिंह बघेल को पुलिस लाइन झाबुआ, थाना प्रभारी काली देवी प्रदीप वाल्टर को पेटलावद तो साइबर सेल प्रभारी दिनेश शर्मा को काली देवी थाने में पदस्थ किया गया है। 

5379487