Logo
Indore News: इंदौर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। कोचिंग क्लास में पढ़ाई करते समय 18 साल के छात्र को सीने में दर्द उठा और सिर के बल बेंच पर गिर गया। दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

इंदौर। PSC की तैयारी कर रहे छात्र को कोचिंग क्लास में सीने में दर्द उठा और अचानक सिर के बल बेंच पर गिर पड़ा। दोस्त उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाके दौरान उसकी मौत हो गई। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही डॉक्टर मौत का कारण बताएंगे। मामला इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के सर्वानंद नगर का है। 

सागर से बीए फाइनल की तैयारी चल रही है 
भंवरकुआ पुलिस ने बताया कि सर्वानंद नगर में किराए से रहने वाले राजा (18) पुत्र माधव लोधी की सीने में दर्द उठने से मौत हो गई। दोस्तों ने सीने में दर्द होने की बात कही है। राजा पीएससी की तैयारी कर रहा था। उसकी सागर से बीए फाइनल ईयर की पढ़ाई भी चल रही थी। बुधवार दोपहर कोचिंग में उसकी तबीयत बिगड़ी थी। डॉक्टरों ने छात्र को आईसीयू में रखा। हालांकि, उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने कहा है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

15 मिनट के अंदर छात्र को अस्पताल लेकर पहुंच गए
छात्र मूलत: सागर जिले का रहने वाला है। इंदौर में किराए से रहकर MPPSC की तैयारी कर रहा था। कोचिंग इंस्टीट्यूट से मिली जानकारी के मुताबिक, कैमरे की टाइमिंग के हिसाब से 12 बजकर 49 मिनट पर स्टूडेंट को अटैक आया। 5 मिनट के अंदर दोस्त और स्टाफ छात्र को लेकर अस्पताल रवाना हो गए। 15 मिनट के अंतराल में अस्पताल पहुंच गए।  डॉक्टरों ने  छात्र को आईसीयू में रखा। हालांकि, उसकी जान नहीं बच पाई। घटना की जानकारी लगने के बाद परिवार अस्पताल पहुंचा। यहां उसके परिवार के लोग बेसुध हो गए। राजा के पिता पीएचई डिपार्टमेंट में हैं। 
 

चिंता: लगातार हार्ट अटैक से हो रहीं मौतें 

इंदौर में स्कूटी खड़ी कर दुकान से हींग खरीदी और मौत
कुछ दिन पहले इंदौर में  हार्ट अटैक से किराना व्यापारी की मौत हुई थी। व्यापारी दुकान से घर के लिए निकला था। एक दुकान में हींग खरीदने के लिए स्कूटी रोकी और कुछ सेकंड में ही वे अचेत होकर गिर पड़ा। लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।  

खरगोन: किक्रेट खेलते समय खिलाड़ी की हुई थी मौत 
चार दिन पहले खरगोन में क्रिकेट के मैदान में चौके छक्के लगाते समय 22  साल के खिलाड़ी की मौत हो गई थी। खिलाड़ी इंदर सिंह जाधव (22) ने पहले जमकर बल्लेबाजी की। चौके-छक्के लगाकर सबसे ज्यादा रन बटोरे। गेंदबाजी में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर ही रहे थे कि अचानक भगवान ने सांसें छीन लीं थीं।  

इंदौर: पुताई करते समय युवक पीछे गिरा, फिर उठ नहीं पाया
इंदौर में पुताई करते समय 28 साल के युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। 28 दिसंबर को हुई घटना का वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में युवक पुताई के काम के दौरान बाल्टी पर बैठा था, इसी दौरान अचानक से वह पीछे की ओर गिरा और फिर उठ ही नहीं पाया। युवक को गिरता देख आसपास काम करने वाले साथी उसे तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई थी।   

भोपाल: सब्जी बनाते समय उठा सीने में दर्द और हो गई छात्र की मौत 
भोपाल में 26 दिसंबर को सब्जी बनाते समय हार्ट अटैक आने से एमबीए छात्र मौत हो गई थी। रीवा निवासी विवेक सोनी (22) अयोध्या नगर में दोस्तों के साथ रहता था। फ्लैट में दोस्तों के साथ सब्जी बना रहा था। तभी उसने दोस्तों से सीने में दर्द की बात कही, और किचन में ही बेहोश होकर गिर पड़ा। विवेक को तुरंत पटेल नगर स्थित गायत्री हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

5379487