टीकमगढ़/जतारा: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जतारा में पदस्थ मेडिकल ऑफिसर डॉ सुरेश शर्मा ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद से उनके घर पर लोगों का जमावड़ा लग गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि डॉ शर्मा लंबे समय से कैंसर की बीमारी से परेशान थे।

घटना शनिवार की दोपहर 2 बजे के आस पास की है। घटना की जानकारी मिलते ही उनकी पत्नी शिक्षिका प्रीति शर्मा घर पहुंची। इसके बाद थाना प्रभारी अरविंद दांगी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरे घटना स्थल को सील कर किया। इसके साथ ही जतारा का स्वास्थ्य अमला भी मौके पर पहुंचा।

एफएसएल टीम को बुलाया
घटना के बाद तत्काल ही जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम को बुलाया गया। यहां पर पहुंचे एफएसएल अधिकारी प्रदीप यादव ने पूरे घटना स्थल की बारीकी से जांच की। साथ ही तहसीलदार अजय झा के सामने पुलिस ने मौके पर मौजूद मरीजों एवं उनकी पत्नी के बयान दर्ज किए और इसके बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

मरीजों को देखने के बाद गए अंदर
बताया जा रहा है कि डॉ सुरेश शर्मा घर पर मरीजों को देख रहे थे। कुछ मरीजों को देखने के बाद वह अपने कमरे में गए और कुछ ही देर में गोली चलने की आवाज आई। बताया जा रहा है कि डॉ शर्मा लंबे समय से कैंसर रोग से परेशान थे। उनकी कोई संतान नहीं थी। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि बीमारी से परेशान होकर ही उनके द्वारा यह कदम उठाया गया होगा। डॉ शर्मा वर्ष 2008 से क्षेत्र में अपनी सेवाएं दे रहे थे।

देहरादून में पढ़ रहा बेटा
डॉ. सुरेश शर्मा के परिवार में पत्नी के अलावा एक 22 वर्षीय बेटा है। वह देहरादून से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है, फिलहाल वह देहरादून में ही है। परिजनों ने उसे घर आने के लिए कॉल किया है।